Categorized | लखनऊ.

वोट की राजनीति के कारण विपक्ष का श्रम योगी मानधन योजना का विरोध - हरिश्चन्द्र श्रीवास्तव

Posted on 06 March 2019 by admin

लखनऊ 06 मार्च 2019, भारतीय जनता पार्टी ने सपा मुखिया अखिलेश यादव एवं बसपा सुप्रीमों पर पलटवार करते हुये कहा कि वोट की रोटी सेकने के लिए विपक्षी दल गरीबों, मजदूरों और आम जनता के कल्याणकारी कार्यक्रमों का विरोध कर रहे है।
भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता हरिश्चंद्र श्रीवास्तव ने कहा कि देशभर के असंगठित क्षेत्र के 42 करोड़ श्रमिकों और उनके परिवारों को सुरक्षित भविष्य देने के लिये प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी ने श्रम योगी मानधन योजना प्रारम्भ कर आजीवन 3000 रुपये मासिक पेंशन की व्यवस्था का सपा ‘छल-झूठ’ की राजनीति के चलते विरोध कर रही है। श्रम योगी मानधन जैसी क्रांतिकारी योजना देश के गरीबों, श्रमिकों, कामगारों के जीवन को आर्थिक असुरक्षा से उबारने का कार्य करेगी। अच्छा होता, अखिलेश जी गरीबों को गुमराह कर जनता का नुकसान करने के बजाय मोदी जी द्वारा शुरू श्रमयोगी मानधन योजना का लाभ लेने के लिये लोगों को प्रेरित करते लेकिन अखिलेश जी को जनहित व जनकल्याण से कोई वास्ता नहीं और केवल फरेब से वोट लेना ही उनका मकसद है।
उन्होंने कहा कि राजनीति में महामिलावट कर अपनी फरेब की दुकान बचाने के लिये बसपा सुप्रीमो बहन मायावती जी ने सपा से गलबहियां की है। ये दोनों मिलकर झूठ की बड़ी फैक्ट्री लगाने की कोशिश कर रहे हैं। श्रीवास्तव ने कहा कि मोदी सरकार की आर्थिक नीतियों से आज देश वाणिज्य व व्यापार के मामले में विश्व के बड़े देशों के समकक्ष आ गया है। किन्तु मायावती जी अर्द्धसत्य बांच रही हैं। जबकि सत्य यह है कि मोदी जी द्वारा देश के वाणिज्य व व्यापार के हितों के लिये उठाये गए कदमों से भारत विश्व का आर्थिक शक्तिशाली देश बना है। चुनिंदा वस्तुओं पर यूएस के निर्यात छूट हटाने से कोई घाटा नहीं। मोदी सरकार दृढ़ता से भारत के आर्थिक व वाणिज्यिक हितों की रक्षा के लिये अमरीका व यूरोप सहित अन्य देशों के सामने सीना तानकर खड़ी है, जिससे भारतीय उद्योग धंधे पूरी दुनिया में अपना झंडा गाड़ रहे हैं। उन्होंने कहा कि जनता जागरूक है, इसलिये विपक्ष के झूठ का असर नहीं होने वाला।

Leave a Reply

You must be logged in to post a comment.

Advertise Here

Advertise Here

 

May 2024
M T W T F S S
« Sep    
 12345
6789101112
13141516171819
20212223242526
2728293031  
-->









 Type in