Categorized | लखनऊ.

हार के डर से एक हो रहे जनता की खुशहाली के दुश्मन - डाॅ. चन्द्रमोहन

Posted on 05 March 2019 by admin

लखनऊ 05 मार्च 2019, माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में केंद्र सरकार के पिछले पांच वर्षों के विकास कार्य और यूपी में आदरणीय योगी आदित्यनाथ जी के नेतृत्व में पिछले दो वर्षों के सुशासन से विरोधी दल घबऱा गए हैं। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता डाॅ. चन्द्रमोहन ने यह बात पार्टी प्रदेश मुख्यालय पर पत्रकारों से चर्चा करते हुए कही।
प्रदेश प्रवक्ता डाॅ. चन्द्रमोहन ने कहा कि भाजपा सरकारों को जनता के बीच जिस तरह से समर्थन मिल रहा है, उससे सपा, बसपा, कांग्रेस और रालोद जैसी जनता की खुशहाली की दुश्मन ताकतें भयभीत हैं। अगले लोकसभा चुनाव में अपनी संभावित हार को देखते हुए भ्रष्टाचार में कंठ तक डूबे हुए यह दल अपना भविष्य बचाने के लिए नापाक गठबंधन कर रहे हैं। प्रदेश की जनता के दिलों-दिमाग में सपा, बसपा और केंद्र में कांग्रेस की सरकार में फैले भ्रष्टाचार की याद अभी भी तरोताजा है।
प्रदेश प्रवक्ता डाॅ. चन्द्रमोहन ने कहा कि एक बार फिर सम्मानित जनता इन दलों को और बुरी हार देने को तैयार है। यह गठबंधन इस कदर नापाक है कि सपा, बसपा के समर्पित नेताओं का भी दम घुटने लगा है। यहां तक कि संरक्षक बनाकर सपा में अपने बेटे द्वारा हाशिए में डाल दिए गए आदरणीय श्री मुलायम सिंह यादव ने भी पार्टी के मंच से सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और अपने बेटे अखिलेश यादव के बसपा के साथ गठबंधन करने की आलोचना की है। संसद सत्र में श्री मुलायम सिंह यादव का प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी का फिर से प्रधानमंत्री बनने की बात कहना जनता की आम भावना का ही परिचायक है।
प्रदेश प्रवक्ता ने कहा कि भाजपा सरकार के विकास कार्यों के सामने विरोधी पार्टियां जनता के सामने निरुत्तर हो चुकी हैं। इसी वजह से इनमें अकेले जनता के सामने जाने का साहस ही नहीं बचा है। विपक्षी दल गठबंधन कर अगले लोकसभा चुनाव में अपनी हार को टालने की नाकाम कोशिश में जुट गए हैं। वहीं, जनता भी इन दलों को पिछली बार से अधिक बुरी हार देने की पूरी तैयारी कर चुकी है। भाजपा 2014 व 2017 के बाद जीत की हैट्रिक के लिए पूरी तरह तैयार है।

Leave a Reply

You must be logged in to post a comment.

Advertise Here

Advertise Here

 

May 2024
M T W T F S S
« Sep    
 12345
6789101112
13141516171819
20212223242526
2728293031  
-->









 Type in