Categorized | लखनऊ.

बयान की उ0प्र0 कांग्रेस कमेटी ने कड़ी निन्दा की है

Posted on 20 February 2018 by admin

भारतीय संस्कृति और मर्यादा की अलम्बरदार बनने वाली भारतीय जनता पार्टी के नेता किस कदर अमर्यादित बयान दे रहे हैं इसका ताजा उदाहरण कैसरगंज के सांसद द्वारा दिया गया बयान है जिसमें उन्होने प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी की तुलना हाथी और विपक्ष की तुलना कुत्ते से की है। ऐसे कुत्सित बयान की उ0प्र0 कांग्रेस कमेटी ने कड़ी निन्दा की है।
प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता अशोक सिंह ने आज जारी बयान में कहा कि पक्ष और विपक्ष मिलकर ही असली लोकतंत्र बनता है। भाजपा सांसद का बयान बहुत ही अमर्यादित और गैर जिम्मेदाराना है। जबकि वह स्वयं लम्बे समय तक विपक्षी में रहे हैं ऐसे में क्या वह अपनी तुलना उसी तरह से कर सकते थे। ऐसा प्रतीत होता है कि लम्बे समय से भाजपा में अपनी उपेक्षा से ग्रस्त होने के कारण भाजपा सांसद मानसिक रूप से विक्षिप्त हो चुके हैं उन्हें अपने इस घृणित बयान के लिए सम्पूर्ण विपक्ष से माफी मांगना चाहिए।
प्रवक्ता ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के यह पहले ऐसे सांसद नहीं हैं इसके पूर्व भी भारतीय जनता पार्टी के कई नेता इस तरह के उलूल-जुलूल बयान देकर समाचारपत्रों में सुर्खियां पाने के लिए ऐसी हरकतें करते रहे हैं। इतना ही नहीं कई ऐसे अन्य भाजपा के नेता हैं जो समय-समय पर इस तरह के घटिया बयान देने के लिए कुख्यात हैं।
श्री सिंह ने कहा कि चाल-चरित्र और चेहरे का नारा देने वाली भारतीय जनता पार्टी के नेताओं द्वारा कांग्रेस पार्टी के नेताओं पर आरोप लगाने से पहले उनको अपने चरित्र के बारे में विचार कर लेना चाहिए कि यदि उनकी जांच होगी तो क्या-क्या निकलेगा।

Leave a Reply

You must be logged in to post a comment.

Advertise Here

Advertise Here

 

April 2024
M T W T F S S
« Sep    
1234567
891011121314
15161718192021
22232425262728
2930  
-->









 Type in