Categorized | लखनऊ.

संयुक्ता भाटिया जी ने किया सधन जनसम्पर्क

Posted on 21 November 2017 by admin

img-20171121-wa0094लखनऊ 21 नवम्बर 2017, लखनऊ नगर निगम चुनाव में महापौर पद के लिए भारतीय जनता पार्टी की प्रत्याशी संयुक्ता भाटिया ने कहा कि शहर में बढ़ते ट्रैफिक और जगह-जगह लगते जाम से जनता को छुटकारा दिलाने के लिए वे प्राथमिकता के आधार पर वृहद कार्य योजना तैयार कर उसे लागू करवायेगीं। उन्होंने कहा वे शहर के मुख्य चैराहो और सघन यातायात के क्षेत्रों में सुगम आवागमन हेतु आटोमैटिक ट्रैफिक लाइटों सहित अन्य प्रबन्धन पर जोर देगी। श्रीमती भाटिया ने कहा पर्यावरण की दृष्टि से पूरे नगर निगम क्षेत्र में सघन वृक्षारोपण अभियान चलाकर राजधानी को हरा-भरा बनाने का वायदा करते हुए जनता से अपील की कि वे उन्हें महापौर पद पर विजयी बनाये। उन्होंने कहा महापौर के रूप में नगर निगम के सभी 110 वार्डों में वार्ड स्तर पर जनसहभागिता का उपयोग करते हुए ‘‘स्वच्छ पर्यावरण प्रोत्साहन समितियों‘‘ के गठन की व्यवस्था करवाना उनकी प्राथमिकता होगी।
श्रीमती भाटिया ने आज गौरव कल्याण सेनानी समिति द्वारा तेलीबाग में आयोजित एक बडी बैठक में उपस्थित समाज के विभिन्न वर्ग समूह के गणमान नागरिकों को सम्बोधित कर रही थी। उन्होंने कहा स्वच्छ लखनऊ-हरित लखनऊ-स्वस्थ लखनऊ के सपने को साकार करने के उद्देश्य के साथ चुनाव मैदान में है। श्रीमती भाटिया ने कहा महापौर के रूप में नागरिकों को बेहतर सड़के, सभी पार्कों का सौन्दर्यीकरण व जनशिकायतों का समयबद्ध निस्तारण सहित कई अन्य बुनियादी सुविधांए नागरिकों को सुगमता से उपलब्ध कराना उनकी प्राथमिकता होगी।
श्रीमती भाटिया ने आज हिन्दनगर, राजा बिजली पासी प्रथम, विद्यावती प्रथम व द्वितीय वार्डो में संघन दौरा कर जनसम्पर्क किया। जनसम्पर्क कर विजयी बनाने की अपील की। भाजपा प्रत्याशी श्रीमती भाटिया ने आज लखनऊ विश्वविद्यालय के द्वितीय परिसर, नेशनल डिग्री कालेज मंे जाकर शिक्षकों कर्मचारियों सीधा संवाद स्थापित किया और उनसे वोट देकर विजयी बनाने की अपील की। श्रीमती भाटिया के साथ जनसम्पर्क के दौरान कौशलेन्द्र द्विवेदी, पुष्कर शुक्ला, अंजनी श्रीवास्तव, पवन पुत्र बादल, शिव भूषण, नीरज गुप्ता, शालू टण्डन, विधायक नीरज बोरा, हरसरणलाल गुप्ता, नागेन्द्र सिंह, अनुराग मिश्रा, देवेन्द्र शुक्ला सहित पार्टी के कार्यकर्ता व समाज के गणमान नागरिक उपस्थित रहे।

Leave a Reply

You must be logged in to post a comment.

Advertise Here

Advertise Here

 

April 2024
M T W T F S S
« Sep    
1234567
891011121314
15161718192021
22232425262728
2930  
-->









 Type in