Categorized | लखनऊ.

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व प्रदेश प्रभारी श्री ओम माथुर ने कहा कि

Posted on 08 March 2017 by admin

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व प्रदेश प्रभारी श्री ओम माथुर ने कहा कि शिवाजी की जयंती पर रविवार को तीसरे चरण के मतदान में जनता ने भाजपा के सुशासन के लिए पूरे उत्साह के साथ मतदान किया है। उन्होंने कहा कि मैं उन श्रद्धेय शिवाजी को नमन करता हूं जिन्होंने अपने समय में सुशासन की स्थापना की थी। तीन चरणों का मतदान समाप्त होने के बाद भाजपा के पक्ष में परिवर्तन की आंधी सुनामी में बदल चुकी है। भाजपा प्रचंड बहुमत वाली सरकार बनाने जा रही है।
श्री माथुर ने कहा कि तीसरे चरण का चुनाव नेताजी ;मुलायम सिंह यादवद्ध के गढ़ में हुआ। मतदान प्रतिशत का आंकड़ा यह बताता है कि मुलायम सिंह यादव जी का किला ध्वस्त हो चुका है। इस बार इन क्षेत्रों में आंकड़ा उलट जाएगा और जिन 55 सीटों पर सपा थी वहां भाजपा ही आएगी। यह बात मुलायम सिंह यादव से लेकर मुख्यमंत्री अखिलेश यादव तक जान चुके हैं। इसी का नतीजा है कि कुछ माह पूर्व अखिलेश यादव अकेले चुनाव में उतरने की बात करते थे और फिर गठबंधन की बात करने लगे। पहले वे 300 सीटें जीतने का दावा करते थे। जमीनी हकीकत जानने के बाद उनका दावा बहुमत का हो गया और आज अपनी हार निश्चित देखकर वे सपा.कांग्रेस गठबंधन को सबसे बड़ी पार्टी के रूप में उभरने का बयान दे रहे हैं। यह साबित करता है कि प्रदेश में सपा व कांग्रेस के अपराध व भ्रष्टाचार के गठजोड़ को जनता ने करारा जवाब दिया है। भाजपा की व्यूह रचना सफल रही है और भाजपा प्रचंड बहुमत की ओर आगे बढ़ रही हैं। एक सवाल के जवाब में श्री माथुर ने कहा कि आदरणीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ सपा के जिम्मेदार नेताओं का अपत्तिजनक बयान संभावित हार से उपजी उनकी हताशा को दर्शाता है। प्रदेश की जनता आदरणीय मोदी जी की योजनाओं व कार्यक्रमों का लाभ हर झोपड़ी तक पहुंचाने के लिए भाजपा के पक्ष में मतदान कर रही है।
उन्होंने कहा कि इस चरण में भाजपा की लड़ाई बसपा से हुई है। प्रदेश में 15 सालों से चल रही अराजकता और जंगलराज के खिलाफ जनता परिवर्तन की ओर तेजी से बढ़ रही है। सपाए बसपा और कांग्रेस के भ्रष्टाचार और अपराध के गठजोड़ और 15 साल की नाकामीए कुशासन और प्रदेश की बर्बादी को लेकर जनता ने पिछले दो चरणों में परिवर्तन के लिए जबरदस्त मतदान किया था। पश्चिम क्षे़त्र के पहले दो चरणों में भारी मतदान से भाजपा के पक्ष में परिवर्तन की हवा रविवार को तीसरे चरण के मतदान तक सुनामी में बदल गई। मतदाताओं का इतने बड़े पैमाने पर वोटिंग करने से यह स्पष्ट है कि प्रदेश में भाजपा बहुमत वाली मजबूत सरकार बनने जा रही है।
उन्होंने कहा कि ठप विकासए ध्वस्त कानून.व्यवस्था और अपराध.भ्रष्टाचार के राज से प्रदेश की जनता इस कदर त्रस्त हो चुकी है कि मुलायमए शिवपाल व अखिलेश यादव के गढ़ मैनपुरीए इटावाए कन्नौजए फर्रूखाबाद में भी रविवार को हुए भारी मतदान के बाद सपा की साइकिल पंचर हा गई है और कमल खिलने जा रहा है। भाजपा को किसानए दलितए पिछड़ेए गरीबए युवाओं व महिलाओं सहित सभी वर्गों का जबर्दस्त समर्थन मिल रहा है। तीसरे चरण के रूझान से स्पष्ट है कि भाजपा दो.तिहाई से ज्यादा बहुमत की ओर तेजी से बढ़ रही है। एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि बसपा सुप्रीमों मायावती के छलावे को दलितए पिछड़े वर्ग के लोग जान चुके हैं और इस चुनाव में जनता उनको भी घर बिठा देगी। भाजपा सरकार बनने के बाद प्रधानमं़त्री नरेंद्र मोदी जी के सबका साथ और सबका विकास मंत्र के साथ बिना भेदभाव प्रदेश और प्रदेश के लोगों की तरक्कीए विकासए सुशासन और कानून का राज स्थापित करने की दिशा में तेजी से काम करेगी।

सुरेन्द्र अग्निहोत्री
agnihotri1966@gmail.com
sa@upnewslive.com

Leave a Reply

You must be logged in to post a comment.

Advertise Here

Advertise Here

 

April 2024
M T W T F S S
« Sep    
1234567
891011121314
15161718192021
22232425262728
2930  
-->









 Type in