Categorized | लखनऊ.

लखनऊ झांसी केंद्रीय गृहमंत्री श्री राजनाथ सिंह की झांसी के भानी देवी गोयल सरस्वती विद्या मंदिर इंटर कॉलेज में आयोजित जनसभा में दिए गए संबोधन के मुख्य बिंदु .

Posted on 08 March 2017 by admin

●उत्तर प्रदेश में देश की राजनीति की दशा और दिशा बदलने की कूवत है

● माननीय अटल जी की सरकार रही हो या अब नरेंद्र मोदी जी की सरकार होए किसी मंत्री के ऊपर एक भी भ्रष्टाचार का आरोप लगाने की हिम्मत किसी  में नहीं है।

● अटल जी की सरकार में सकल घरेलू उत्पाद की दर सबसे ऊंची थी और आज नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में पूरे विश्व में सबसे तेजी के साथ आगे बढ़ने वाली अर्थव्यवस्था भारत की है।

● जनता की आंखों में धूल झोंककर नहीं जनता की आंखों में आंखें डालकर राजनीति करते हैं।

●  पाकिस्तान में कायराना हरकत करते हुए सोते हुए भारतीय सैनिकों को शहीद कर दिया प्रधानमंत्री जी ने निर्णय लिया और हमने पाक सीमा में घुसकर बदला लिया।

ऽ        भारत किसी को छेडता नही और जो भारत को छेडे उसे छोडता नही।

ऽ        पाकिस्तान में सार्क सम्मेलन के दौरान राजनाथ सिंह वापस जाओ के नारे लग रहे थें। नारे जितने तेज होते गये हमारे हौसले उतने बुलन्द होते गये हमने पाकिस्तान की छाती  पर ही पाकिस्तान को वेनकाव किया।

ऽ        अच्छा आतंकबाद और बुरा आतंकबाद नही होता है। आंतकवाद सिर्फ आंतकवाद होता है।

ऽ        भारत अपने स्वाभिमान से समझौता नही करेगा जब कोई  राष्ट्र स्वाभिमान शून्य हो जाता है तो उसका पतन हो जाता है पाकिस्तान से अगर एक गोली चलती है तो भारत की तरफ से गोलियो की  बौछार शुरू हो जाती है।

ऽ        जनता से पूछा की क्या आपके यहा 24 घण्टे विजली आ रही है घ् विजली नही आ रही है विल तो आ रहा है घ्

ऽ        राजनैतिक समीक्षको का विषलेषण है कि भाजपा सबसे अच्छा काम कर रही है।

ऽ        भाजपा कि सरकार आते ही 70 लाख लोगो को रोजगार दिलाया जाएगा युवाओं में हुनर पैदा किया जाएगा 20 हजार करोड़ के बैन्चर कैपीटल से बेरोजगारों को रोजगार के लिए पैसा दिया जाएगा।

ऽ        बेटी को परिवार पर वोझ नही बनने देगे। भाजपा सरकार बनते ही हर बेटी के पैदा होने पर 50ए000 रूपयें का विकास बान्ड बेटी के नाम होगा। बेटी के कक्षा 06 में पहुचने पर 3 हजारए कक्षा 08 में 5000ए कक्षा 10 में 7000 और कक्षा 12 में 8000 रूपयें दिये जाऐगे। बेटी की शिक्षा के लिए भी पैसा दिया जाएगा और 21 वर्ष की होने पर 02 लाख रूपयें दिया जाएगा।

ऽ        व्यापारियो को आश्वस्त करते हुए कहा भाजपा सरकार में व्यापारियो को इंस्पेक्टर राज से मुक्ति मिलेगी मेरे मुख्य मंत्रित्व काल में एक भी व्यापारी के यहा व्यापार कर का छापा नही पडाए व्यापारी को 02 करोड के टर्न ओवर तक किसी भी लिखा पडी और खातावही मेन्टेन करने की जरूरत नही होगी व्यापारी जो भी कहेगा सरकार उसे मानेगी श्री सिंह ने कहा न खाता न वही आप जो कहो वही सही।

ऽ        प्रदेश में व्यापारियों के हितों की रक्षा के लिए व्यापार कल्याण वोर्ड की स्थापना की जाएगी। व्यापारियों के विवाद सुलझानें को हर जिलें में विशेष मध्यस्ता प्राधिकारण का गठन किया जाएगा।

ऽ        प्रोफेशनल लोगो को जिनमें डाक्टर वकील सी0ए0 आदि को 50 लाख की कमाई तक 25 लाख तक ही टैक्स देना हेागा।

ऽ        अंक पत्र और प्रमाण पत्रों को सत्यापित कराने के लिए अधिकारियों के चक्कर लगाने पडते थें अव इसकी जरूरत नही है स्व प्रमाणित ही मान्य है।

ऽ        काग्रेस ने चुनाव के 04 महीने पहले खाट पकड़ ली थी अब राहुल गाधी जिस साइकिल

सुरेन्द्र अग्निहोत्री
agnihotri1966@gmail.com
sa@upnewslive.com

Leave a Reply

You must be logged in to post a comment.

Advertise Here

Advertise Here

 

April 2024
M T W T F S S
« Sep    
1234567
891011121314
15161718192021
22232425262728
2930  
-->









 Type in