Categorized | लखनऊ.

भाजपा की सरकार यूपी में आयी तो खनन माफिया जायेगे जेल

Posted on 02 March 2017 by admin

केन्द्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने सोनभद्र के एकलब्य मैदान ककरी में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुऐ कहा कि  पाकिस्तान से कुछ आतंकवादी भारत में घुस कर हमारे 17 बहादुर जवानों की हत्या कीए हम लोगों ने निर्णय लिया कि इसका बदला जरूर लेंगे। इसके बाद पाकिस्तान में घुस कर हमारे जवानों ने आतंकवादियों जबाब दिया। भारत कभी भी विस्तार वादी नहीं रहा। हम लोगो ने अपने सभी पड़ोसियों से अच्छे संबंध बनाने के लिए शपथ ग्रहण समारोह में सबको आमंत्रित किया था। यह आमंत्रण हाथ मिलाने के लिए नहीं दिल मिलाने के लिए किया था। उन्होंने आगे कहा कि भारत अब कमजोर नहीं है। भारत ताकतवर बन चूका हैए भारत किसी की छेड़ता नहीं और अगर किसी ने भारत को छेड़ता है तो उसे भारत छोड़ता नहीं।भारत के पांच नागरिको को पाकिस्तानियो ने मार गिराया जब हमने टीबी पर समाचार देखा तो बीएसएफ के अधिकारियो से पूछा तो अधिकारियो ने कहा कि 16 बार सफ़ेद फ्लैग दिखाई है इसका मतलब है वार्ता करना पर पाकिस्तान से कोई जबाब नहीं आया तब हमने कहाकि अब फ्लैग दिखाने की जरुरत नहीं है पाकिस्तान की ओर से एक भी गोली चलती है तो भारत कीओर से इतनी गोली चलाओ जिसकी गिनती गिना ना जा सके।
केंद्रीय गृहमंत्री ने कहा कि भारत की राजनीति में उत्तर प्रदेश 2014 के संसदीय चुनाव में ऐतिहासिक मोड़ लिया 80 सीट में 73 सीट भाजपा के झोली में गयी।
केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि आजाद भारत के 70 वर्ष बस
बाद वर्ष के आजादी के बाद गैर कांग्रेसी सरकार पूर्ण बहुमत आयी जो मोदी की सरकार बनी।आजाद भारत में दो बार भाजपा की सरकार बनी एक अटलजी की दूसरी मोदी जी की नेतृत्व में बनी।पर सरकार में एक भी मंत्री के दामन में भर्ष्टाचार की दाग़ नहीं लगी।

केंद्रीय गृह मंत्री ने सपा व कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि सपा.कांग्रेस ने गठबंधन नहीं किया हैए जनता को ठगने के लिए यह ठगबंधन है। बीजेपी नेता ने राहुल गांधी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि सपा ने उस कांग्रेस से समझौता किया हैए जिसका नेता खटिया पर सभा कर रहा है। यह पहली बार हुआ है कि एक नौजवान खटिया सभा कर रहा है। जब उस नौजवान ने देखा कि खटिया से कुछ नहीं होगा तो साइकिल पर बैठ गया।उसे मुलायम सिंह ने पहले से पंचर कर दिये है।

केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने सोनभद्र में आयोजित चुनावी सभा में सपा और बसपा सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि सपा और बसपा की सरकार पिछले 15 साल में सड़कए बिजली और पानी जैसी बेसिक व्यवस्था लोगों को नहीं दिला सकी।

राजनाथ सिंह ने कहा कि अब तक हुए चुनाव में बीजेपी की लहर है और पूर्ण बहुमत से यूपी में हमारी सरकार बनने जा रही है। उन्होंने कहा कि बीजेपी की सरकार आने पर खनन घोटाला करने वालों को माफ नहीं किया जाये।

उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव अपनी चुनावी सभाओं में विकास की बात करते हैंए मगर आदिवासी इलाकों में हालत बद से बदतर है। राजनाथ ने कहा कि विकास के नाम पर लोगों को गुमराह किया गयाए आज भी किसानों को सिंचाई के लिए ना पैसै मिले और ना रोजगार। उन्होंने कहा कि आदिवासियों को अब तक जमीन का अधिकार नहीं मिला।

राजनाथ ने कहा कि देश ने सीमा पार से होने वाली घटनाओं को लेकर करारा जवाब दिया है और भारतीय सेना पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब दे रही है।

राजनाथ सिंह ने कहा कि बीजेपी की सरकार बनने के बाद किसानों का कर्ज माफ कर दिया जाएगा। साथ ही साथ बेटियों के लिए 50 हजार का बांड और उद्योगों में 70 प्रतिशत स्थानीय युवाओं को रोजगार देंगे।

केन्द्रीय गृहमंत्री भाजपा वरिष्ठ नेता ने सीएम अखिलेश यादव को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि सीएम अखिलेश यादव कह रहे हैं कि हमारा काम बोल रहा है। इस पर हमने सीएम को सुझाव दिया कि मुख्यमंत्री जी काम बोलता नहींए काम दिखता है। केन्द्रीय मंत्री ने बीजेपी की केन्द्र सरकार की तारीफ करते हुए कहा कि मोदी के पीएम बनने के बाद दुनिया की सबसे तेज बढ़ने वाली अर्थव्यवस्था भारत की है। केन्द्र ने यूपी को इतना पैसा दियाए मगर मैं जहां भी जाता हूं लोग कहते हैं कि अभी तक कोई मदद नहीं मिली। सीएम ने केन्द्र के पैसों को उपयोग नहीं किया।

सुरेन्द्र अग्निहोत्री
agnihotri1966@gmail.com
sa@upnewslive.com

Leave a Reply

You must be logged in to post a comment.

Advertise Here

Advertise Here

 

April 2024
M T W T F S S
« Sep    
1234567
891011121314
15161718192021
22232425262728
2930  
-->









 Type in