*खाकी वर्दी वालो के कारनामे-जनता की जुवानी * सफेद कुर्ते वाले नेताओ के कारनामे-जनता की जुवानी "upnewslive.com" पर, आप के पास है कोई जानकारी तो आप भी बन सकते है सिटी रिपोर्टर हमें मेल करे info@upnewslive.com पर या 09415508695 फ़ोन करे , मीडिया ग्रुप पेश करते है <UPNEWS>मोबाईल sms न्यूज़ एलर्ट के लिए अगर आप भी कहते है अपने और प्रदेश की खबरे अपने मोबाईल पर तो अपना <नाम-, पता-, अपना जॉब,- शहर का नाम, - टाइप कर 09415508695 पर sms, प्रदेश का पहला हिन्दी न्यूज़ पोर्टल जिसमे अपने प्रदेश की खबरें सरकार की योजनाएँ,प्रगति,मंत्रियो के काम की प्रगति www.upnewslive.com पर

घायल हो रही गंगा-जमुनी तहजीब को मरहम दे गया आईना का खिचड़ी भोज

Posted on 15 January 2017 by admin

aina-2017-01-15-at-55136-pmलखनऊ। पत्रकारों के संगठन ‘‘आईना’’ आॅल इण्डिया न्यूज़ पेपर ऐसोसिएशन के खिचड़ी भोज ने आज मिसाल कायम कर दी। लखनऊ से पल-बस कर देश भर को रौशन करने गंगा-जमुनी तहजीब को चुनौती देने वालों को ‘‘आईना’’ ने साम्प्रदायिक सौहार्द का आईना दिखा दिया। मकर संक्रांति के मौके पर सनातन धर्म के धार्मिक-साँस्कृतिक कार्यक्रम के खिचड़ी भोज में घायल हो रही गंगा-जमुनी तहजीब को मरहम देते हुए पत्रकारों की इस जमात ने धर्म-जाति की हर सरहद को तोड़ दिया। इस कार्यक्रम के आयोजन मंडल से लेकर इसमे सम्मलित होने वालो में हिन्दू भाईयो से कहीं अधिक मुसलमान भाईयो की तादाद थी। विकास दीप मे आयोजित खिचड़ी भोज में समाज में विशिष्ट योगदान देने वालों/ कलमकारो के सम्मान समारोह के इस काबीले तारीफ पहलू को देख कर ही विशिष्ट अतिथि एवं मान्यता प्राप्त समिति के अध्यक्ष हेमंत तिवारी ने कहा कि नफरत के इस दौर मंे हिन्दू-मुसलमानों के सौहार्द्ध की अलख जलाने वाला यह कार्यक्रम दिमाग से ही नही बल्कि कलेजे की भावना व्यक्त करता है।

इस सम्मान समारोह में सामाजिक सेवा एवं पत्रकारिता के क्षेत्र में एक अलग पहचान बनाने वाली प्रमुख हस्तियों आनन्द कृष्ण मिश्र, सिद्धार्थ कलहंस, मानस श्रीवासतव, रजा रिजवी, प्रणय विक्रम सिंह, हरी मेहरोत्रा, मो0 अतहर रजा, तमन्ना फरीदी, मनीष श्रीवास्तव, राजेन्द्र प्रसाद, शाशवत तिवारी, मो0 शाहिद खान, इरशाद त्यागी, विशाल सिंह, आनन्द तिवारी, रफीक अहमद, मुर्तुजा अली, अंकुर तिवारी, मनोज मिश्रा, तमन्ना किन्नर आदि को सम्मानित किया गया।

कार्यक्रम के विशिष्ट अतिथि रामजी क्षेत्रीय संघ प्रचारक एवं मनकामेश्वर मन्दिर की महंत दिव्यागिरी एवं राज्य मुख्यालय मान्यता प्राप्त समिति के अध्यक्ष हेमन्त तिवारी, यूपी वर्किग जर्निलिस्ट यूनियन के अध्यक्ष हसीब सिद्दीकी, वरिष्ट पत्रकार प्रमोद गोस्वामी, प्रतापगढ़ के सांसद हरिवंश सिंह, समाजसेवी मुरलीधर आहूजा, न्यूज टाइम्स पोस्ट के संपादक सौरभ मिश्र थे।

कार्यक्रम के आयोजक एवं संस्था के अध्यक्ष मो0 कामरान ने बताया कि सालों से चली आ रही परम्परा का निर्वहन करते हुये आईना संस्था का उद्देश्य समाचार पत्रों के हितों की रक्षा एवं समाचार पत्रों से जुड़े कर्मियों के अधिकारों एवं दायित्वों की रक्षा करते हुये एकता एवं निष्पक्षता से कार्य करना है।

आयोजन को सफल बनाने के लिए आईना के संरक्षक मोहम्मद हारून, उपाध्यक्ष राजेन्द्र प्रसाद मनीष श्रीवास्तव, महामंत्री अजय वर्मा, अर्चना यादव, परवान अंसारी, सचिन शर्मा, सै0 दानिश जमील, शकील अहमद, मो0 वसीम, नावेद शिकोह, वारिस अंसारी, जितेन्द्र कुमार खन्ना आदि का विशोष योगदान रहा।

Leave a Reply

You must be logged in to post a comment.

Advertise Here

Advertise Here

 

December 2017
M T W T F S S
« Nov    
 123
45678910
11121314151617
18192021222324
25262728293031
-->









 Type in