Categorized | लखनऊ.

अपने कीमती सामान को सुरक्षित रखिए नये गोदरेज सिक्योरिटी साॅल्युषंस के साथ -पेष है रिट्ज, भारत की पहली तिजोरी जिसमें कम्पन सेंसर और अलार्म है

Posted on 31 July 2014 by admin

भारत में विस्तृत रूप से सुरक्षा समाधान प्रदान करने वाले गोदरेज सिक्युरिटी साॅल्युषंस (जीएसएस) ने आज अपने नवीन उत्पाद का उद्घाटन किया जिनके नाम हैं रिट्ज, प्रीसीडियो और सीथ्रू। ये नये उत्पाद जीएसएस के ग्राहकों की बात सुनने के सिद्धान्त पर खरे उतरते है और उत्कृश्ट तकनीक से बनाये गये है जो कि विषेश तौर पर कीमती सामान को चोरी से सुरक्षित रखने के लिए तैयार की गई है। रिट्ज बायोमेटिक आधार पर काम करता है तो सीथरू वीडियो डोर फोन की श्रेणी का विस्तारण है और प्रीसीडियो चोरी और आग दोनो से ठोस सुरक्षा देता है। अपने गहरे उपभोक्ता निरीक्षण और अनुसंधान से गोदरेज सिक्युरिटी साॅल्युषंस (जीएसएस) घर की सुरक्षा के क्षेत्र में प्रवर्तक हैं। जीएसएस ने ये हल खोजा कि घर के मालिकों को सषक्त बनाना चाहिए और उनके हाथों में नियन्त्रण देना चाहिए ताकि उनमें आत्मविष्वास पैदा हो कि वो अपने और अपने परिवार की सुरक्षा खुद करने में सक्षम हो सकें। ये सभी नये उत्पाद इसी पार्खी नवरचना का उदाहरण हैं।
तीन नवीन उत्पादों के लांच के अवसर गोदरेज सिक्युरिटी साॅल्युषंस के मार्केटिंग हेड श्री मेहरनोस पीठावाला ने कहा, ’’गोदरेज सिक्युरिटी साॅल्युषंस उपभोक्ताओं में नई तकनीक से बने विकसित सुरक्षा उत्पादो को अपनाने के प्रति जागरूकता पैदा करने की सूक्ष्म जरूरत को समझते है। अपने घर और आॅफिस को अक्लमंद सुरक्षा समाधानों से सुरक्षित करना भारत में हमारे इस समय की जरूरत है। इसी उद्देष्य से हमने अपने नये प्रोडक्ट्स को लांच किया है जिनके नवीनतम विषेशताओं से ग्राहकों को एक लाभदायक उपयोगी अनुभव मिलेगा। उन्होंने आगे कहा, ’’हमारे  इन लाॅन्च से हम साबित कर रहे है कि जीएसएस आज की सुरक्षा चुनौतियों का सामना करने के लिए लगातार नयी और बेहतर तकनीक को अपनाने की तरफ अग्रसर है।’’
रिट्ज ये उनके लिए उपयुक्त है जो कि लम्बे समय के लिए अपने घर से बाहर रहते है। रिट्स का खास डिजाइन उत्कृश्ट सुरक्षा प्रदान करता है। इसका अन्दर लगा हुआ है ’आई-बज्ज’ - एक अलार्म सिस्टम है जो कि उपभोक्ता को उनकी तिजोरी से छेडखानी होने पर सचेत कर देता है। कृत्रिम विषेशताओं वाली ये तिजोरी दो प्रकारों में उपलब्ध है - ’रिट्ज टच’ और ’रिट्ज बायो’ जिससे स्टोरेज के साथ साथ पैसे, क्रेडिट/डेबिट कार्ड, जेवर और अन्य जरूरी कागजातों तक आराम से पहुंचा जा सकता है। इसके सामने उपभोक्ता की सहूलियत के लिए आकर्शक एलईडी डिस्प्ले लगा हुआ है।
रिट्ज के भीतर लगे कम्पन सेंसर से अलार्म सक्रिय हो जाता है जिससे चोर अपने कार्य में विफल हो जाते हैं। रिट्ज टच की कीमत 17,999 रुपये है और रिट्ज बायो की कीमत 20,999 रुपये है।
प्रीसीडियो: प्रीसीडियो एक चोरी प्रतिरोधी मैकेनिकल सेफ है जो एडजस्टेबल सेल्वस के साथ आकर्शक रूप में आता है। इस तिजोरी में कई विषेशताएं है जैसे कि डबल वाल्ड, आर्मर प्लेट और दरवाजे में लगी सख्त लाॅक प्लेट। ये कीमती जेवरात, कागजात, रुपयो-पैसों इत्यादि रखने के लिए उपयुक्त है इसके दो आकार है - प्रीसीडियो 50 जो 33520 रुपये का है और प्रीसीडियो 110, 44999 रुपये का है।
सीथ्रू: क्योंकि अब हर षहर में छोटे परिवार रहते है जीएसएस ने सीथ्रू के जरिए एक आधुनिक वीडियो डोर फोन तैयार किया है जिसमें 100 से अधिक फोटोग्राफ संचित करने की क्षमता है। इससे आॅफिस में बैठे मकान मालिकों तक ये सूचना भी पहुंच जाती है कि उनकी गैरमौजूदगी में उनके घर कौन कौन आया था। सीथ्रू छोटे परिवार और एकांत में बेस घरों के लिए उपयुक्त है। इसके साथ सीसीटीवी कैमरा भी लगाये जा सकते हैं जो मकान मालकिन अपने वीडीपी/टीवी स्क्रीन पर देख सकती हैं। सीथ्रू की कीमत है 12299 रुपये।
सभी नये उत्पाद भारत के अग्रणी रिटेल, हार्डवेयर षोरूम और अधिकृत डिस्ट्रीब्यूटर्स और डीलर्स के पास मिलेंगे।

सुरेन्द्र अग्निहोत्री
agnihotri1966@gmail.com
sa@upnewslive.com

Leave a Reply

You must be logged in to post a comment.

Advertise Here

Advertise Here

 

March 2024
M T W T F S S
« Sep    
 123
45678910
11121314151617
18192021222324
25262728293031
-->









 Type in