Categorized | लखनऊ.

30 से अधिक षहरों में थर्ड एडिषन आॅडी क्यू ड्राइव 2014 ग्राहकों को रोमांचित करेगी

Posted on 17 June 2014 by admin

30 से अधिक षहरों में थर्ड एडिषन आॅडी क्यू ड्राइव 2014 ग्राहकों को रोमांचित करेगी
ऽ    कानपुर होस्ट करेगा 28 और 29 जून को आॅडी क्यू ड्राइव 2014
ऽ    आॅडी क्यू 7, आॅडी क्यू 5, आॅडी क्यू 3 की अनेक श्रेणियों के इंजन आॅडी क्यू ड्राइव में फ्लीट में उपलब्ध होंगे।
ऽ    पूरे देष में 6000 ग्राहकों का लक्ष्य
ऽ    आॅडी क्यू एसयूवी की डिलीवरी में पिछले साल की बढत, इसके चलते एसयूीव लक्जरी सेग्मेंट में भारत में हमारी बढत बरकरार - श्री जाॅय किंग, हेड, आॅडी इण्डिया
लखनऊ जून, 2014: जर्मन कार निर्माता आॅडी ने आज आॅडी क्यू ड्राइव 2014 के तीसरे एडिषन की षुरूआत करने की घोशणा की जो इस साल 30 से अधिक षहरों में की जायेगी। आॅडी के षौकीन अनुभव कर सकेंगे सुपरलेटिव स्टाइल, परफोर्मेंस तथा आॅडी एसयूवी, आॅडी क्यू 7, आॅडी क्यू 5, आॅडी क्यू 3 की क्वाट्रो टेक्नोलाॅजी।
कानपुर में आॅडी क्यू ड्राइव 28 तथा 29 जून को सिंहपुर बिठूर रोड पर प्रातः 9 बजे से निर्धारित किया गया है। क्यू ड्राइव आपको देता है वाहन क्षमता परखने का मौका जैसे पिकअप, सस्पेंस, ड्राइव सेलेक्ट तथा आॅडी क्यू की क्वाट्रो टेक्नोलाॅजी रेंज। आॅडी द्वारा मुहैया कराई गयी यह एक अनोखी योजना है जिसके लिए पूरे राज्य से लोगों ने रजिस्ट्रेषन कराया है। श्री गौतम गर्ग, मैनेजिंग डायरेक्टर, आॅडी कानपुर और लखनऊ ने बताया कि इन षहरों में कानपुर, लखनऊ, गोरखपुर, वाराणसी, इलाहाबाद, झांसी, कन्नौज तथा फरूखाबाद षामिल हैं।
इस मौके पर आॅडी इण्डिया के प्रमुख श्री जाॅय किंग ने कहा, ’’ आॅडी क्यू ड्राइव की निरन्तर 2 वर्श की सफलता के बाद आॅडी क्यू ड्राइव 2014 के तीसरे एडिषन को लाते हुए हम अत्यन्त प्रसन्न हैं। ड्राइविंग का यह अनुभव हमारे ग्राहकों की प्रसन्नता 2014 में हमारा फोकस प्वाइंट है तथा कस्टमर कनेक्ट इनीसिएटिव आॅडी क्यू ड्राइव से हमें अवसर मिलेगा ग्राहकों के बडे वर्ग को हमारे ब्रांड का अभिजात्य प्रदर्षित करने का। मुझे पूरा भरोसा है इस वर्श आॅडी क्यू ड्राइव में और अधिक लोग रजिस्ट्रेषन करायेंगे और हमारी ब्रांड फेलोसिफी का अनुभव करेगें।
आॅडी क्यू एसयूवी की निरन्तर तेज मांग में आॅडी इण्डिया को लक्जरी एसयूवी सेग्मेंट में अग्रणी स्थान बनाये रखने में मदद की है और कंपनी का इरादा इस वर्श भी इसी लक्ष्य पर केन्द्रित रहने का है।
आॅडी क्यू ड्राइव का आयोजन फरवरी और दिसम्बर के मध्य अहमदाबाद, बैंग्लूरू, भोपाल, भुवनेष्वर, चण्डीगढ, चेन्नई, कायम्बटूर, दिल्ली, गोवा, गुडगांव, हैदराबाद, इंदौर, जयपुर, कानपुर, कर्नाल, कोच्चि, कोलकाता, लखनऊ, लुधियाना, मंग्लोर, मुंबई, नागपुर, नाषिक, पुने, रायपुर, सूरत और बडोदरा में लगभग 6000 ग्राहकों के बीच किया जायेगा।
ड्राइव का आयोजन प्रत्येक षहर में 2 दिन के लिए किया जायेगा जिससे ग्राहकों को आॅडी क्यू एसयूवी ट्रेन्ड सुपरविजन में ड्राइव करने का मौका मिलेगा जिससे कि वे आॅडी एसयूीव ड्राइव की एडवांस टेक्नोलाॅजी समझ सके।
श्री किंग ने आगे बताया कि भारत में आॅडी का ग्राहकों से बडा मजबूत रिष्ता है हमने ग्राहकों को ध्यान में रखते हुए अद्भुत प्रोडक्ट निर्मित किये हैं। आॅडी क्यू ड्राइव का एक से अधिक षहरों में आयोजन हमें और हमारे लक्ष्य उपभोक्ताओं के बीच संबंध स्थापित करेगा जिससे हमें भारत में उपलब्ध विषाल संभावनाओं का पता चल सकेगा। हमारे एसयूीव की लक्जरी क्यू रेंज भारत की धरती पर बेहद लोकप्रिय रही है तथा छोटे षहरों में भी युवा जनसंख्या ने इसमें रूचि दिखाई है वास्तव में पिछले साल बिक्री का एक बडा हिस्सा आॅडी क्यू 5, आॅडी क्यू 3, आॅडी क्यू 7 से आया।
आॅडी इण्डिया की योजना वर्तमान में 31 डीलरषिप को बढाकर 40 तक करने की है। कंपनी ने इस वर्श नासिक में नया षोरूम खोला तथा मुंबई साउथ, लखनऊ, भुवनेष्वर, दिल्ली सेन्ट्रल, कर्नाल, बडोदरा तथा मैंगलोर में पिछले वर्श खोले गये। आगामी विकास योजनाओं में विषाखापतनम और नोएडा षामिल हैं।
भारत में आॅडी माॅडल की रेंज में आॅडी ए4, आॅडी ए6, आॅडी ए7 स्पोर्टबैक, आॅडी ए8एल, आॅडी क्यू3, आॅडी क्यू3 एस एडिषन, आॅडी क्यू5, आॅडी क्यू7, आॅडी एस4, आॅडी एस6, आॅडी आरएस 5 कूप, आॅडी आरएस 7 स्पोर्टबैक, आॅडी टीटी कूप, सुपर स्पोर्ट कार आॅडी आर8, आॅडी आर8 स्पाइडर और आॅडी आर8 वी10 प्लस षामिल हैं जो पूरे देष में अहमदाबाद, बैंगलोर, भोपाल, भुवनेष्वर, चण्डीगढ, चेन्नई, कोयम्बटूर, दिल्ली सेन्ट्रल, दिल्ली साउथ, दिल्ली वेस्ट, गोवा, गुडगांव, हैदराबाद, इंदौर, जयपुर, कानपुर, कर्नाल, कोच्चि, कोलकाता, लखनऊ, लुधियाना, मंगलौर, मुंबई साउथ, मुंबई वेस्ट, नागपुर, नाषिक, नवी मुंबई, पुणे, रायपुर, सूरत और बडोदरा में उपलब्ध हैं।

सुरेन्द्र अग्निहोत्री
agnihotri1966@gmail.com
sa@upnewslive.com

Leave a Reply

You must be logged in to post a comment.

Advertise Here

Advertise Here

 

May 2024
M T W T F S S
« Sep    
 12345
6789101112
13141516171819
20212223242526
2728293031  
-->









 Type in