Categorized | लखनऊ.

मोबाइल फोन की दुनिया में हो रहे नितरन्तर परिवर्तनों से सजग एचटीसी ने नया एचटीसी डिज़ायर 210 पेश किया है।

Posted on 03 May 2014 by admin

मोबाइल फोन की दुनिया में हो रहे नितरन्तर परिवर्तनों से सजग एचटीसी ने नया एचटीसी डिज़ायर 210 पेश किया है। कम्पनी के कन्र्टी हैड फैसल सिद्दीकी ने बताया है कि मोबाइल इन्नोवेशन और डिजाइन में सबसे अव्वल एचटीसी कम खर्च पर बाज़ार में अन्य कम्पनियों के मुकाबले  बेरोकटोक मल्टी टास्किंग, आसान ब्राउजिंग और बिना किसी परेशानी के विडियो बनाने जैसी सारी सुविधाएं एक साथ दे रही है। इसके स्टैल्थ ब्लैक एंड पोलर व्हाईट डिजाइनर में है जानदार ड्युअल कोर प्रोसैर जो मुश्किल से मुश्किल काम आसानी से करे। एचटीसी ब्लिंकफीड और विडियों हाईलाइट्स से लैस एचटीसी डिजायर परिवार के इस नये सदस्य में मशहूर एचटीसी वन सीरीज की सबसे लोकप्रिय खूबियाँ उन लोगों को भी मिलती है जो परफोर्मैंस में समझौता किये बिना कम खर्चीला चाहते है।  एचटीसी दक्षिण एशिया के अध्यक्ष जैक यांग कहते हैं, ये बाजार के शुरुआती स्तर पर कमाल की टैक्नोलाॅजी वाला ऐसा फोन है जिसे हर कोई चाहेगा। एचटीसी डिजायर की इस नयी रेंज में तेज ड्युएल कोर प्रोसैसर स्पीड और तमाम प्रीमियम खूबियाँ उचित दाम पर दी गई हैं जो इस्तेमाल करने वालों को इस श्रेणी में बेहतरीन अनुभव देंगी।
बेहतरीन परफाॅर्मैंस की गारण्टीः 1 गीगाहटर््ज़ ड्युअल कोर प्रोसैसर के दम पर एचटीसी डिजायर 210 किसी भी चुनौती का सामना आराम से कर सकता है, फिर आप अपना फोन चाहे जैसे इस्तेमाल करें। चाहे तो तेजी से झटपट वैब-ब्राउजिं़ग करें, विडियों देखते या गेम खेलते हुए आराम से ग्रैफिक चलाएं या बस तरह-तरह के ऐप्पस के बीच घूमना चाहें, इस फोन आपको लाजवाब परफाॅर्मैंस हमेशा मिलेगी।
एचटीसी ब्लिंकफीडः आपका मनपसंद कंटैंट सीधे आपकी फोन स्क्रीन पर एचटीसी की जानीमानी एचटीसी ब्लिंकफीड होम स्क्रीम पहली बार एचटीसी वन में मिली थी। अब आप भी उन लाखों एचटीसी यूज़र्स में शामिल हो सकते हैं जिन्होंने अधिक उपयोगी, ताज़ातरीन खबरों और सोशल अपडेट्स को सीधे अपने होम स्क्रन पर पाने के लिये अपने स्ट्रीम्ज़ को तैयार किया है। डिज़ायर 210 के चार इंच स्क्रीन पर आपकी मनपसंद खबरें और ट्विटर, फेसबुक और चीन की साइना वेइबो सहित सोशल साइट्स की अपडेट्स हर बारीक डिटेल के साथ शानदार रंगांे में दिखाई देते हैं जिससे आप फोन परएक नज़र भर डाल कर सारी जानकारी आसानी से पा लेते है। आॅफलाइन रीडिंग मोड से अब आप दुनिया की प्रमुख मीडिया कंपनियों से रोज़ाना जारी बीस हज़ार से अधिक लेखों में से चुने हुए अपनी व्यक्तिगत फीड के लेख पढ़ सकते हैं। यह सुविधा सीमित डाटा प्लान वालों के लिये सबसे उपयुक्त है। जब भी वाईफाई से कनैक्ट हों तो अपनी पढ़ने की सूची में 120 तक लेख शामिल कर लें और बाद में जब चाहें डाटा फ्री रीडिंग करें।
विडियों हाईलाइट्सः चलती-फिरती जि़न्दगी एचटीसी डिज़ायर 210 से आपकी जिन्दगी बेहतरीन पलों की तस्वीरों और विडियोक्लिप एकम पेशेवर शो-रोल में बदले जा सकते हैं। एचटीसी डिज़ायर 210 के 5 एमपी कैमरा से ली गई तस्वीरंे चुनें, उन्हंे मनचाहे क्रम में रखें और मनपसंद संगीत और इफैक्ट्स डाल कर शानदार विडियों बनाएं और सोशल नैटवक्र्स के जरिये दोस्तों और परिजनों को दिखाएं।
ड्युअल सिमः ड्युअल सिम कार्ड होल्डर्स से आपको एक में दो फोन की सुविधा मिलती है। आप दोनों मोबाइल नम्बर आसानी से इस्तेमाल कर सकते है और एक ही मोबाइल से काम और निजी दोनों तरह के उपयोग आसानी से ले सकते है। इस अवसर पर कम्पनी के प्रचार प्रमुख मनु सेठ ने एचटीसी के विभिन्न रेन्ज वाले मोबाइलों की श्रृंखला के सन्दर्भ में जानकारी दी।

सुरेन्द्र अग्निहोत्री
agnihotri1966@gmail.com
sa@upnewslive.com

Leave a Reply

You must be logged in to post a comment.

Advertise Here

Advertise Here

 

April 2024
M T W T F S S
« Sep    
1234567
891011121314
15161718192021
22232425262728
2930  
-->









 Type in