Categorized | लखनऊ.

भारतीय जनता पार्टी के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को कांग्रेस पर जबरदस्त हमला बोलते हुए कहा

Posted on 09 November 2013 by admin

भारतीय जनता पार्टी के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को कांग्रेस पर जबरदस्त हमला बोलते हुए कहा कि अगला चुनाव कांग्रेस की तरफ से सीबीआर्इ और इंडियन मुजाहिददीन लड़ेगी। उन्होंने बम, बंदुक और पिस्तौल के बल पर राजनीति करने वालों को खुली चुनौती देते हुए कहा कि हम दूसरी मिटटी की पैदावार हैं। मोदी ने कहा कि हम आतंकवादियों को जड़मूल से नष्ट कर देंगे।
उन्होंने कहा कि कभी सीबीआर्इ का भय तो कभी इंडियन मुजाहिददीन का डर दिखाया जा रहा है। मोदी ने आरोप लगाते हुए कहा कि अगले चुनाव में सपा, बसपा और कांग्रेस की तिकड़ी चुनाव में नही आएगी बलिक कांग्रेस को बचाने के लिए सीबीआर्इ और इंडियन मुजाहिददीन आएगी।
मोदी ने चुनौती देने वाले लहजे में कहा कि बम, बंदूक और पिस्तौल की राजनीति करने वाले कान खोलकर सुन लो, हम दूसरी मिटटी की पैदावार हैं। हम आतंकवादियों को जड़मूल से नष्ट कर देंगे।
भारत सरकार के सूचना प्रसारण मंत्रालय पर चुटकी लेते हुए मोदी ने कहा कि मंत्रालय ने एक सप्ताह पहले ही खबरिया चैनलों को एक आदेश जारी किया, जिसमें उन्होंने 15 अगस्त को जब प्रधानमंत्री लालकिले से बोल रहे थे, उसके लाइव प्रसारण के वक्त गुजरात के मुख्यमंत्री का लाइव प्रसारण क्यों किया गया, इस पर आपतित जतार्इ है।
उप्र की सपा सरकार पर हमला बोलते हुए गुजरात के मुख्यमंत्री ने कहा कि यहां के युवा मुख्यमंत्री ने पत्र लिखकर मुझसे शेर मांगा। वह लायन सफारी बना रहे हैं। उन्हें यहां के लोगों को भूख, प्यास और बिजली की चिंता नही बलिक शेर से प्यार है।
बसपा पर निशाना साधते हुए कहा कि इससे पहले की सरकार को हाथी से प्रेम था। मोदी ने कहा कि यदि मुख्यमंत्री अखिलेश यादव उनसे गाय मांगते, अमूल डेयरी के नेटवर्क के बारे में जानकारी मांगते अथवा बिजली मांगते तो मुझे खुशी होती।
सपा और बसपा पर चुटकी लेते हुए मोदी ने कहा कि ये दोनों अलग हैं लेकिन इनका गोत्र एक ही है। रैली को सम्बोधित करते हुए मोदी ने सबसे पहले ब्रहमा की तपोभूमि को प्रणाम किया और बताया कि वह पहले भाजपा के संगठन महासचिव थे और 2001 में चुनावी तैयारियों को लेकर वह उप्र के दौरे पर थे।
उन्होंने बताया कि उनके दौरे का आखिरी पड़ाव बहराइच ही था और वहीं से उन्हें अचानक ही दिल्ली बुला लिया गया और उन्हें बताया गया कि अब आप पार्टी के संगठन महामंत्री से कार्यमुक्त कर दिए गए। इसके बाद ही उन्हें गुजरात की बागडोर सौंप दी गर्इ।
भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व सूबे के पूर्व मुख्यमंत्री राजनाथ सिंह ने बहराइच में पार्टी की ओर से आयोजित रैली में केन्द्र की यूपी, सरकार पर हमला करते हुए कहा कि अटल बिहारी वाजपेयी के नेतृत्व में देश में जब तक राजग की सरकार रही इस देश में एक दिन नहीं, सौ दिन नहीं, बलिक हजारों दिन तक महंगार्इ नहीं बढ़ी। लेकिन आज यूपी, सरकार की इस महंगार्इ से पूरा देश परेशान है।
श्री सिंह ने सूबे की सपा सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि इनकी वोट बैंक की तुषिटकर.ा के कारण विगत दो महीनों से मुज्जफरनगर जल रहा है। यह ऐसी सरकार है जिसके करीब दो वर्षों के कार्यकाल में लगभग डेढ़ सौ छोटी-बड़ी साम्प्रदायिक दंगे हो चुके। कहा जो सरकार इन घटनाओं पर अंकुश नहीं लगा सकती, उसे प्रदेश में शासन करने का कोर्इ अधिकार नहीं है।
भाजपा नेता ने उमड़ी भीड़ को भावना से जोड़ते हुए कहा कि देश को सशक्त व समृद्ध बनाने के लिए इस बार मैं अपने प्रदेशवासियों से झोली फैलाकर आशीर्वाद मांग रहा हू। आपने जिस प्रकार सन 1977 सभी 85 सीटें ‘जनता पार्टी के झोली में डाली थी ,क बार फिर पूरी ताकत के साथ मोदी के नेतृत्व में वर्तमान सभी 80 सीटें भाजपा की झोली में डाल दें ताकि केन्द्र की आगामी सरकार देश को एक मजबूत, समृद्ध, स्वालम्बी व शकितशाली बनाया जा सके।

सुरेन्द्र अग्निहोत्री
agnihotri1966@gmail.com
sa@upnewslive.com

Leave a Reply

You must be logged in to post a comment.

Advertise Here

Advertise Here

 

April 2024
M T W T F S S
« Sep    
1234567
891011121314
15161718192021
22232425262728
2930  
-->









 Type in