Categorized | लखनऊ.

उत्तर प्रदेश में भी रैलियों लिए अभेध सुरक्षा व्यवस्था सरकार सुनिशिचत करें- डा0 मनोज मिश्र।

Posted on 28 October 2013 by admin

भारतीय जनता पार्टी के पटना गांधी मैदान ने श्री नरेन्द्र भार्इ मोदी की रैली के पूर्व हुए घमाकों की कटु निन्दा की। पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता डा0 मनोज मिश्र ने अपने एक बयान में कहा कि श्री नरेन्द्र भार्इ मोदी की सफल रैलियों से घबड़ाकर राष्ट्र विरोधी ताकते रैलियों को घमाके करके शानित व्यवस्था को भंग करने की कोशिश कर रहे है। उन्होंने कहा उत्तर प्रदेश की सपा सरकार को भी राष्ट्र विरोधी ताकतों पर सिकंजा कसना चाहिए।
प्रदेश प्रवक्ता डा0 मिश्र ने सपा सरकार को आगाह कि प्रदेश के लगभग 30 जिले आतंकी संगठनों की गिरफ्त में है। सरकार का बम बिस्फोट के आरोपियों के मुकदमे वापस करने के सरकारी प्रयास उनके हौसले बुलन्द कर सकता है। प्रदेश में सिमी आतंकियों सहित कर्इ आतंकी संगठनों की गतिविधियों की बात सपा सरकार स्वयं स्वीकार कर चुकी है। सपा सरकार का आतंकवाद पर ढ़ुलमुल रवैया इन ताकतों के लिए खाद-पानी का काम कर सकता है। उत्तर प्रदेश में लगभग 18 महीनों में 100 से अधिक दंगें सरकार के लिए पहले ही चुनौती बने हुए है।
डा0 मिश्र ने सपा सरकार को चेताते हुए कहा कि सरकार समयपूर्व राष्ट्र विरोधी ताकतों, आतंकियों तथा दंगाहयोंपर नियन्त्रण स्थापित करें। पटना के गांधी मैदान में भाजपा की रैली के समय हुए धमाकों से सबक लेते हुए प्रदेश में शानित स्थापित करने की सुरक्षा की एक मजबूत नियन्त्रण वाली अभेध व्यवस्था स्थापित करने की प्रणाली को विकसित करना चाहिए। उन्होंने कहा कि सपा सरकार को आतंकियों के पक्ष में खड़े होने के संकेत खतरनाक साबित हो सकते है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में रैलियों, मीटिंगों तथा अन्य राजनैतिक कार्यक्रमों के लिए अभेध सुरक्षा व्यवस्था सुनिशिचत करनी चाहिए।
डा0 मिश्र ने कहा कि सपा सरकार की नीतियों और कार्यप्रणाली से राष्ट्र विरोधी तत्वों को कड़ा संदेश नहीं जा पाया है। सपा सरकार को 14 आतंकवादियों की रिहार्इ का हठ छोड़कर राष्ट्र विरोधी तत्वों के प्रति कठोर रूख अपनाये जाने का सन्देश देना चाहिए।

सुरेन्द्र अग्निहोत्री
agnihotri1966@gmail.com
sa@upnewslive.com

Leave a Reply

You must be logged in to post a comment.

Advertise Here

Advertise Here

 

May 2024
M T W T F S S
« Sep    
 12345
6789101112
13141516171819
20212223242526
2728293031  
-->









 Type in