Categorized | लखनऊ.

शादी में दुल्हन दिखनी चाहिए सुन्दर आयोसिस के खास ब्राइडल पैकेज

Posted on 16 August 2013 by admin

अपने सबसे खास दिन पर आप रानी की तरह दिखनी चाहिए। आप आराम कीजिए और ये काम हम पर छोड दीजिए। शादी शब्द सुनते ही हर औरत का दिल झूम उठता है। एक औरत के लिए इस दिन का खास मान्य होता है जो कि सिर्फ वही जानती है। आयोसिस में हम ये समझते हैं कि एक दुल्हन के रूप में आप खुशी के साथ साथ दबाव भी झेलती हैं, ढेर सारे कामों को पूरा करने में जो कि कभी पूरे होते हुए नजर नहीं आते हैं। edited-iosis-bridal-package-1
ये सभी ’’हेड टू टो’’ पैकेज आपको आपके खास दिन के लिए तैयार करते है और आपकी रूह को ऐसी उमंग और कांती से भर देते हैं जो कि आने वाले कई दिनों तक आपके साथ रहते हैं। आयोसिस के साथ उठाइए अपने जीवन का सबसे महत्वपूर्ण कदम और अनुभव कीजिए कि कैसे आपकी सुंदरता सबको मोहित कर देती है। आयोसिस में 7 दिनों का ’’ग्लोविंग ब्राइड रीचुअल’’ से लेकर 30 दिनों का ’’पैम्पर मी ब्राइडल रीचुअल’’ है जो कि खास वधुओं के लिए है। हम आपकी पसंद और जरूरत के मुताबिक विशिष्ट रूप से निर्मित ब्राइडल पैकेज भी देते हैं।
हम चाहते हैं कि आपका खास दिन सच में खास हो। आपने खुद को इस दिन के लिए तैयार करने में बहुत मेहनत की है, अब हमें आपकी देखभाल करने दीजिए। आप बाहर से भी उतना ही सुन्दर दिखाई देंगी जितना की आप अंदर महसूस कर रही है। हमारे 30 दिनों के ’’पैम्पर मी ब्राइडल रीचुअल’’ में स्पा मसाज, स्क्रब्स और रैप का विशेष तालमेल है। 7 दिनों के ’’ग्लोविंग ब्राइड रीचुअल’’ से आपके रोम रोम से सौन्दर्य बरसेगा। इस उपचार में मेरीगोल्ड और बासिल सन्द बाॅडी स्क्रब के बाद डी’स्ट्रेस मसाज दिया जाता है और हेयर नरिसिंग ट्रीटमेन्ट भी। डर्मा क्लीयर फेशियल, वैक्सिंग, ब्लीच, सीजनल मेनीक्योर और पेडीक्योर के साथ साथ स्टाइलिश हेयर कट आपकी खूबसूरती में चार चाँद लगा देता है।
हम समझते हैं कि आपके विवाह का दिन कितना बडा है और ये निश्चित करते है कि ये दिन आपके लिए चिंता और समस्या से मुक्त हो। हमारे विभिन्न प्रकार के उपचार से आप और आपके दोस्त और परिवार की महिलाऐं सर से लेकर पांव तक सुन्दर दिखती हुई जाएंगी। बस आप हमारे यहां तस्रीफ लाइए और बाकी सब हम पर छोड दीजिए।

edited-iosis-bridal-package-2

All services available at: LUCKNOW
Vijay shree complex, 1st floor,above axis bank., Cf-5 vikas khand, Patrakarpuram, Gomti Nagar, Lucknow – 226010, UP
Phone: 0522 230 4490

सुरेन्द्र अग्निहोत्री
agnihotri1966@gmail.com
sa@upnewslive.com

Leave a Reply

You must be logged in to post a comment.

Advertise Here

Advertise Here

 

May 2024
M T W T F S S
« Sep    
 12345
6789101112
13141516171819
20212223242526
2728293031  
-->









 Type in