Categorized | लखनऊ.

‘‘टीवी का पहला रेडियो षो’’ पेष करने के लिए सोनी मिक्स और फीवर 104 एफएम ने साझेदारी की! 14 जुलाई से हर रविवार दोपहर 1 बजे प्रारंभ

Posted on 13 July 2013 by admin

14 जुलाई, 2013

edited-sony-mix-tv-ka-pehla-radio-show-1 सोनी मिक्स के दर्षकों और 104 एफएम के श्रोताओं को रविवार 14 जुलाई से इन दोनों दुनियाओं का सबसे बेहतर रुप मिलेगा। दोनों ही चैनलों पर एकसाथ आॅन एयर प्रसारित होने वाले अपनी तरह के पहले वेन्चर टीवी के पहले रेडियो षो में पिक्चर पान्डे के नाम से मषहूर आरजे अनुराग पान्डे फीवर 104 एफएम के श्रोताओं और सोनी मिक्स के दर्षकों के लिए पहली बार मेजबानी करेंगे।
फीवर 104 एफएम के स्टूडियो से टीकेपीआरएस इस तीन सेगमेन्ट वाले षो में ढ़ेर सारा मनोरंजन पेष करेगा। पहले सेगमेन्ट में बाॅलिवुड सेलिब्रिटीज़ के साथ आमने सामने की चर्चा होगी, जिसमें वे अपने पहली बार के अनुभवों के बारे में बताएंगे। इसके बाद रोचक दर्षक और श्रोता प्रतियोगिता होगी और सोषल मीडिया नेटवक्र्स से निवेदन किए जाएंगे। यह षो किसी भी संगीतप्रेमी के लिए बेहतरीन उपहार होगा।
पैंतालीस मिनट का यह षो संगीत कलाकारों, कम्पोज़र्स, गायकों और गीतकारों को समर्पित होगा, जो आपके संगीत के अनुभव को बेहतर बनाने के लिए उनके कम्पोजि़षनों के बारे में अनसुनी कहानियों को सुनाएंगे।
पिक्चर पान्डे रेडियो पर काफी लोकप्रिय हैं और अपने दर्षकों को बाॅलिवुड और इसकी गतिविधियों के नज़दीक लाकर उनकी जानकारी को बढ़ाते हैं। वे खातेपीते, सांस लेते और जीते हुए बाॅलिवुड की धुन में ही खोए रहते हैं। फिल्मनिर्माताओं और दूसरी सेलिब्रिटीज़ के साथ मिलते जुलते वे मूवी के दौरान और सितारों के जीवन में होने वाली घटनाओं की पल पल की खबर पहुंचाते रहते हैं! पिक्चर पान्डे की आंखों से दुनिया काफी रसीली, चमकदार और जीवन से भरपूर है।
इस नए षो के बारे में सोनी मैक्स और सोनी मिक्स के एक्जि़क्यूटिव वाईसप्रेसिडेन्ट एवं बिज़नेस हेड नीरज व्यास ने बताया, ‘‘यह रचनात्मक नया काॅन्सेप्ट संगीत उद्योग में नए मानदण्ड स्थापित कर देगा। यह सभी संगीतप्रेमियों के लिए काफी सुखद होगा और उन्हें संगीत का बिल्कुल अलग अनुभव प्रदान करेगा। हमें खुषी है कि फीवर 104 एफएम और अनुराग पान्डे इस षो पर हमारे साथ हैं। हम संगीत के अधिक से अधिक मनोरंजन के साथ इस तरह के अद्वितीय रचनात्मक षो पेष करना जारी रखेंगे और संगीत के विकल्प के रुप में इस चैनल की प्रतिश्ठा को बनाए रखेंगे।’’
edited-sony-mix-tv-ka-pehla-radio-show-3
इस अभियान के बारे में एचटी मीडिया के बिज़नेस हेड, रेडियो एण्ड एन्टरटेनमेन्ट हर्शद जैन ने बताया, ‘‘यह सारा फीवर संगीत के लिए है और एक ऐसे टीवी पार्टनर से जुड़ने से अच्छा कुछ भी नहीं हो सकता था, जो इस तरह की प्रस्तुतियां देता हो। सोनी मिक्स के साथ हमारी पार्टनरषिप टीवी पर रेडियो को लाईव प्रस्तुत करने और दर्षकों को दोनों ही माध्यमों से जोड़े रखने की ओर केन्द्रित है। हम हमेषा अद्वितीय प्रस्तुतियों में विष्वास रखते आए हैं और यह इसी दिषा में अगला कदम है। रेडियो पर श्रोता अनुराग को पसंद करते हैं और हमें विष्वास है कि अब यह टीवी तक भी पहुंच जाएगा।’’
आरजे अनुराग पान्डे बताते हैं, ‘‘यह एक क्रान्ति है जो रेडियो और टेलीविजन के बीच के अन्तर को दूर कर देगी। मैं पिछले 20 सालों से रेडियो से जुड़ा हूं, और कई जिन्दगियों को छू चुका हूं, लेकिन अब टेलीविजन पर रेडियो के साथ यह संख्या काफी बढ़ जाएगी।
जुडि़ए अनुराग उर्फ पिक्चर पान्डे के साथ ‘‘टीवी का पहला रेडियो षो’’ में रविवार, 14 जुलाई को दोपहर 1 बजे केवल सोनी मिक्स और फीवर 104 एफएम पर!
सोनी मिक्स के बारे मेंः मिक्स मल्टीस्क्रीन मीडिया प्रा. लि. का एक लोकप्रिय हिन्दी म्यूजि़क चैनल है। सितम्बर 2011 में इसके लाॅन्च के बाद मिक्स म्यूजि़क एन्टरटेनमेन्ट और इससे संबंधित मनोरंजन के विकल्प के रुप में स्थापित हो गया। ब्रेकथ्रू प्रोग्राम उपलब्ध कराने में गर्व महसूस करने वाले परिवार से मिक्स हर युग के हिन्दी गानों की विस्तृत और रोमान्चक लाईब्रेरी का वायदा करता है। समय की मांग के अनुसार थीम पर आधारित म्यूजि़क प्लेआऊट के द्वारा प्रदत्त ये गाने मिक्स को एक ऐसे चैनल के रूप में स्थापित कर देते हैं, जहां हर किसी को हर दिन अपने पसंदीदा गाने मिलते हैं। विस्तृत म्यूजि़क लाईब्रेरी के अलावा मिक्स पैकेज़्ड षो की विविध प्रस्तुतियों के द्वारा कन्टेन्ट पर काफी केन्द्रित रहता है। इनमें सटीक यूज़र जनरेटेड कन्टेन्ट से लेकर म्यूजि़कल फैषन में कार्यान्वित पीपुल प्रोफाईल और फैक्टाॅयड्स हैं। मिक्स यूनाईटेड स्टेट्स आॅफ अमेरिका और कैनेडा में भी उपलब्ध है।
सोनी पिक्चर्स टेलीविजन इन्टरनेषनल मल्टी स्क्रीन मीडिया प्रायवेट लिमिटेड को सपोर्ट प्रदान करता है, जो क्षेत्र के अग्रणी टेलीविजन चैनल आॅपरेटर्स में से एक है। इसमें भारत का अग्रणी हिन्दी सामान्य मनोरंजन टेलीविजन चैनल सोनी एन्टरटेनमेन्ट टेलीविजन, भारत की प्रीमियम मूवीज़ एवं स्पेषल ईवेन्ट्स चैनल मैक्स, आधुनिक भारत को मनोरंजन प्रदान करने वाला हिन्दी चैनल सब, हालिवुड मूवी प्रोडक्ट प्रसारित करने वाला पिक्स, प्योर हिन्दी म्यूजि़क चैनल मिक्स और भारत का अग्रणी स्पोटर््स एन्टरटेनमेन्ट चैनल सिक्स षामिल हैं।
मिक्स द वन अलायन्स के द्वारा वितरित चैनलों के नेटवर्क का अंग है। यह मल्टी स्क्रीन मीडिया प्रा. लि. और डिस्कवरी कम्यूनिकेषन्स इन्डिया के बीच संयुक्त उपक्रम है। द वन अलायन्स में षामिल दूसरे चैनल सोनी एन्टरटेनमेन्ट टेलीविजन, मैक्स, सब, मिक्स, पिक्स, सिक्स, एएक्सएन, एनीमैक्स, आथ, डिस्कवरी चैनल, डिस्कवरी चैनल तमिल, एनीमल प्लैनेट, टीएलसी, डिस्कवरी साईन्स, डिस्कवरी टर्बो, डिस्कवरी किड्स और हाई डेफिनिषन चैनल जैसे डिस्कवरी एचडी वल्र्ड, सेट एचडी, सिक्स एचडी आदि हैं। यह प्रसिद्ध टीवी टुडे नेटवर्क चैनलों जैसे हेडलाईन्स टुडे, आज तक और तेज़; नियो प्राईम और नियो स्पोटर््स और टाईम्स टेलीविजन नेटवर्क चैनलों- ईटी नाऊ, मूवीज़ नाऊ, टाईम्स नाऊ और ज़ूम का वितरण भी करता है।
फीवर 104 एफएम के बारे में
फीवर 104 एफएम (एचटी मीडिया लि. के द्वारा संचालित) दिल्ली में अक्टूबर 2006, मुम्बई में जनवरी 2007, बैंगलोर में मार्च 2007 और कोलकाता में जनवरी 2008 से उपलब्ध है। यह वाईब्रेन्ट, यूथफुल, क्रिएटिव और इन्टरेक्टिव प्रोग्रामिंग प्रस्तुत करता है, जो संगीतमय वातावरण का निर्माण करता है। वर्जिन के साथ एचटी मीडिया लि. का सहयोग बैंगकाॅक, दक्षिण अफ्रीका, पेरिस और मलेषिया सहित विष्वभर में ग्लोबल ताकत और विषेशज्ञता पेष करता है। लगातार सामयिक हिट्स के साथ प्रसारित म्यूजि़क की सर्वोत्तम क्वालिटी और क्वान्टिटी फीवर 104 एफएम को कम बातें और अधिक संगीत का पर्याय बना देती है। अधिक जानकारी के लिए www.fever.fm पर लाॅग आॅन करें।

सुरेन्द्र अग्निहोत्री
agnihotri1966@gmail.com
sa@upnewslive.com

Leave a Reply

You must be logged in to post a comment.

Advertise Here

Advertise Here

 

May 2024
M T W T F S S
« Sep    
 12345
6789101112
13141516171819
20212223242526
2728293031  
-->









 Type in