Categorized | लखनऊ.

श्री मधुसूदन मिस्त्री जी की कांग्रेसजनों के साथ बैठक

Posted on 06 July 2013 by admin

आगामी लोकसभा चुनाव के दृष्टिगत संगठन को और अधिक गतिशील एवं चुस्त-दुरूस्त बनाने के उद्देश्य से अखिल भारतीय कंाग्रेस कमेटी के महासचिव-प्रभारी उ0प्र0 श्री मधुसूदन मिस्त्री जी अपने पांच दिवसीय दौरे के तहत आगामी दिनांक 09, 10, 11, 12 एवं 13 जुलाई,2013 को उत्तर प्रदेश कमेटी के 4 जोनों के अन्तर्गत आने वाले मंडल मुख्यालयों पर जोनल कार्यालयों का उद्घाटन करेंगे एवं जोनवार सम्बन्धित जनपदों के कांग्रेसजनों के साथ बैठक करेंगे। श्री मिस्त्री के साथ प्रदेश कंाग्रेस अध्यक्ष डाॅ0 निर्मल खत्री जी, अ0भा0 कंाग्रेस कमेटी के सचिव-प्रदेश सहप्रभारी साथ रहेंगे। साथ ही जोनवार कांग्रेसजनों की आयोजित बैठकों में सम्बन्धित जोनों के उ0प्र0 कंाग्रेस कमेटी के जोनल प्रभारी एवं जोनल कोआर्डिनेटर भी मौजूद रहेंगे।
उ0प्र0 कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता द्विजेन्द्र त्रिपाठी ने आज यहां जारी प्रेस विज्ञप्ति में बताया कि श्री मिस्त्री अपने दौरे के तहत पहले दिन दिनांक 09जुलाई को पूर्वान्ह उ0प्र0 कंाग्रेस कमेटी मुख्यालय में जोन 8 के कार्यालय का उद्घाटन करेंगे एवं जोन 8 से सम्बन्धित सभी जनपदों- इटावा, मैनपुरी, औरैया, कन्नौज, कानपुर एवं कानपुर ग्रामीण, कानपुर देहात, उन्नाव एवं लखनऊ शहर के कांग्रेसजनों के साथ बैठक करेंगे। तदुपरान्त जोन-8 के अन्तर्गत सभी जनपदों के कांग्रेसजनों से अलग-अलग भेंट-मुलाकात करेंगे तथा रात्रि विश्राम लखनऊ में करेंगे।
श्री त्रिपाठी ने बताया कि श्री मिस्त्री अपने दौरे के दूसरे दिन दिनांक 10जुलाई को प्रातः लखनऊ में जोन-8 से सम्बन्धित जनपदवार कंाग्रेसजनों से अलग-अलग भेंट-मुलाकात एवं लखनऊ जिला एवं वरिष्ठ कंाग्रेसजनों से भेंटवार्ता करेंगे। इसके पश्चात अपरान्ह फैजाबाद के लिए प्रस्थान करेंगे एवं अपरान्ह फैजाबाद पहुंचकर जनाना अस्पताल रोड, रकाबगंज, फैजाबाद में जोन-6 के कार्यालय का उद्घाटन करेंगे। तदुपरान्त अपरान्ह जोन 6 के अन्तर्गत के आने वाले जनपद- फैजाबाद एवं अम्बेडकर नगर के कांग्रेसजनेां के साथ जेानल कार्यालय जनाना अस्पताल रोड, रकाबगंज, फैजाबाद में सामूहिक बैठक करेंगे व सायं उक्त दोनों जनपदों के कंाग्रेसजनों से अलग-अलग भेंट-मुलाकात करेंगे तथा रात्रि विश्राम फैजाबाद में करेंगे।
प्रवक्ता ने बताया कि श्री मिस्त्री अपने दौरे के तीसरे दिन दिनांक 11जुलाई,2013 को प्रातः जोन-6 के प्रमुख कंाग्रेसजनों की तरंग पैलेस, नहर बाग, फैजाबाद में बैठक करने के उपरान्त वहीं पर सायं तक जोन-6 से सम्बन्धित जनपदों(फैजाबाद एवं अम्बेडकरनगर को छोड़कर)- बहराइच, श्रावस्ती, बलरामपुर, बाराबंकी, सिद्धार्थनगर, संतकबीरनगर, गोण्डा एवं बस्ती जनपद के कंाग्रेसजनों से अलग-अलग भेंट करेंगे। इसके पश्चात श्री मिस्त्री सायं गोरखपुर के लिए प्रस्थान करेंगे एवं गोरखपुर पहुंचकर रात्रि विश्राम करेंगे।
श्री त्रिपाठी ने बताया कि श्री मिस्त्री अपने दौरे के चैथे दिन दिनांक 12जुलाई,2013 को प्रातः गोरखपुर में जोन नं 5 के जोनल कार्यालय का उद्घाटन करेंगे। तदुपरान्त वृन्दावन मैरिज हाउस, लेबर कालोनी, मोहद्दीपुर, गोरखपुर में जोन-5 के सम्बन्धित जनपदांे बलिया, मऊ, आजमगढ़, देवरिया, महराजगंज, कुशीनगर, गोरखपुर के कंाग्रेसजनों के साथ बैठक करेंगे। इसके उपरान्त सायं तक जिलेवार कंाग्रेसजनों से अलग-अलग भेंट करेंगे। इसके पश्चात श्री मिस्त्री वाराणसी के लिए प्रस्थान करेंगे एवं वाराणसी पहुंचकर रात्रि विश्राम करेंगे।
इसी क्रम में श्री मिस्त्री अपने दौरे के पांचवें दिन दिनांक 13जुलाई,2013 को प्रातः इंग्लििशिया लाइन, वाराणसी में जोन-4 के कार्यालय का उद्घाट करेंगे एवं जोन-4 के सम्बन्धित जनपदों इलाहाबाद, संतरविदासनगर(भदोही), मिर्जापुर, सोनभद्र, गाजीपुर, चन्दौली, जौनपुर एवं वाराणसी के कंाग्रेसजनों के साथ सामूहिक बैठक करेंगे। तत्पश्चात देर रात्रि तक जोन के सम्बन्धित जिलेवार कंाग्रेसजनों से अलग-अलग भेंटवार्ता करेंगे एवं रात्रि विश्राम करेंगे। श्री मिस्त्री दिनांक 14जुलाई को प्रातः वाराणसी से प्रस्थान करेंगे।

सुरेन्द्र अग्निहोत्री
agnihotri1966@gmail.com
sa@upnewslive.com

Leave a Reply

You must be logged in to post a comment.

Advertise Here

Advertise Here

 

May 2024
M T W T F S S
« Sep    
 12345
6789101112
13141516171819
20212223242526
2728293031  
-->









 Type in