Categorized | मेरठ, लखनऊ.

जनता विकल्प के तौर पर हमे देख रही है

Posted on 03 July 2013 by admin

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्री एवं प्रदेश प्रभारी अमित शाह ने आज कहा कि सपा, बसपा और कांगे्रस ने जनता का विश्वास खो दिया है। जनता विकल्प के तौर पर हमे देख रही है। हमें भी जनआकांक्षाओं पर खरा उतरते हुए जनसमस्याओं के लिए आगे बढ़कर संषर्घ करते हुए खुद को एक मजबूत विकल्प के रूप में प्रस्तुत करने का प्रयास करना चाहिए। उन्होंने कहा “कांगे्रस मुक्त भारत“ के निर्माण के लिए हमे बूथ को केन्द्र मानकर संगठन के विस्तार के कार्य को करना चाहिए।
श्री शाह आज मेरठ में पश्चिम क्षेत्र के पार्टी पदाधिकारियों एवं प्रमुख कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित कर रहे थे। बैठक को संबोधित करते हुए श्री शाह ने कहा कि पार्टी कार्यकर्ताओं को यह लक्ष्य मानकर काम करना चाहिए कि उत्तर प्रदेश में अब तक पार्टी का अधिकतम जितना ग्राफ रहा है उससे भी अधिक सीटे जीतकर एक नया रिकार्ड कायम करना है। इसके लिए हम सबको सुनियोजित ढ़ंग से रणनीति तैयार करके लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुटना होगा। उन्होंने पार्टी के सांसद विधायकों से अपील की कि वे जनता से जुडी समस्याओं को लेकर निर्णायक आंदोलन चलाये। जबकि पार्टी कार्यकर्ता बूथ को केन्द्र मानकर संगठन को मजबूत करने का काम करें। श्री शाह ने कहा आर्थिक स्वालंबन की प्रक्रिया में भी हमे मजबूती से काम करना होगा। उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं का आवाहन किया कि वे पूरे मनोयोग से लोकसभा चुनाव की तैयारियों मे जुटकर पार्टी की विजय सुनिश्चित करने का मार्ग प्रशस्त करें।
bjp_meerut_baithek_1पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डा0 लक्ष्मीकांत बाजपेयी ने पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि बूथ तक संगठन को सुदृढ़ करने की दिशा में और अधिक तेजी दिखाते हुए काम करें। कार्यकर्ताओं को अपने-अपने बूथों पर पार्टी की विजय सुनिश्चित कराने के लिए अभी से रणनीति बनाकर काम करने की जरूरत है। उन्होंने कहा हमे जनता से जुड़े मुद्दों को लेकर लगातार संघर्ष करते रहना चाहिये। डा0 बाजपेयी ने पार्टी संगठन की सुदृढ़ता के लिए चलाये जा रहे धन संग्रह अभियान में पार्टी कार्यकर्ताओं से सहयोग की अपेक्षा की। उन्होंने कार्यकर्ताओं का आवाहन करते हुए कहा कि पार्टी संगठन को मजबूत करने के किये जाने हर संघर्ष व आंदोलन में प्रदेश नेतृत्व हमेशा उनके साथ है।
पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सूर्य प्रताप शाही ने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में परिस्थितियां हमारे अनुकूल है। हम ऐतिहासिक जीत दर्ज करा सकते है। लेकिन इसके लिए हम सब को एकजुट हो कर पूरे मनोयोग से लोकसभा  चुनावों की तैयारियों को कारगर ढ़ंग से पूरा करना चाहिए। बैठक में पार्टी के प्रदेश महामंत्री (संगठन) राकेश कुमार, प्रदेश महामंत्री स्वतंत्र देव सिंह, रामनाथ कोविंद, प्रदेश उपाध्यक्ष अशोक कटारिया, प्रदेश मंत्री अश्विनी त्यागी, क्षेत्रीय अध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह, सांसद राजेन्द्र अग्रवाल सहित पश्चिम क्षेत्र के अन्र्तगत आने वाली जिला ईकाईयों के जिलाध्यक्षों सहित, अन्य पार्टी पदाधिकारी भी उपस्थित थे।

सुरेन्द्र अग्निहोत्री
agnihotri1966@gmail.com
sa@upnewslive.com

Leave a Reply

You must be logged in to post a comment.

Advertise Here

Advertise Here

 

April 2024
M T W T F S S
« Sep    
1234567
891011121314
15161718192021
22232425262728
2930  
-->









 Type in