यूपीए सरकार के नेताओं के भ्रष्टाचार के कारण की जनता गरीब और बेरोजगार हो रही है - राजनाथ सिंह

Posted on 06 May 2013 by admin

edited-bulandsahar_photo_1 05 मई 2013 भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजनाथ सिंह ने कहा कि यूपीए सरकार के नेताओं के भ्रष्टाचार के कारण ही देश की जनता गरीब और बेरोजगार हो रही है। इस सरकार में प्रत्येक वस्तु की कीमत बढ़ी है सिंवाय मनुष्य के जीवन के।
श्री राजनाथ सिंह बुलन्दशहर जनपद के खुर्जा में कैलाश हाॅस्पिटल के शिलान्यास के अवसर पर आयोजित विशाल जनसभा को बतौर मुख्य अतिथि सम्बोधित कर रहे थे।
श्री सिंह ने कहा कि स्वास्थ, शिक्षा, रोजगार आज समाज की मुख्य आवश्यकता है। उन्होने कहा कि स्वास्थ सेवाओं का व्यापक विस्तार होना चाहिं तथा देश में अनिवार्य रूप से प्रत्येक व्यक्ति का स्वास्थ बीमा होना चाहियं। उन्होंने कहा कि ग्रामीण स्वास्थ सेवाओं को सुदृढ़ बनाया जाना अति आवश्यक है। जबकि समाजवादी पार्टी व बसपा ने पिछले पांच साल में दस हजार करोड़ का घोटाला ग्रामीण स्वास्थ सेवाओं में किया है। जिसकी सीबीआई जांच चल रही है और इसीलिए ये दोनों पार्टियां कांगे्रस की भ्रष्ट और नकारा सरकार को समर्थन दे रही है।
श्री सिंह ने कहा कि अटल बिहारी बाजपेई के सुशासन की प्रशंसा करते हुए देश को मजबूत इरादों वाला प्रधानमंत्री चाहियं न कि वर्तमान प्रधानमंत्री जैसा कमजोर और अक्षम।
श्री सिंह ने कहा कि रंगे हाथों पकड़े जाने के बाद भी तथा सभी सबूत होने के बाद भी रेल मंत्री ना तो इस्तीफा दे रहे है और ना ही सरकार में उन्हे बर्खास्त करने की ताकत है तथा दूसरी ओर देश ने लाल बहादुर  शस्त्री जैसे रेलमंत्री भी देखे जिन्होने एक दुर्घटना के बाद ही अपना त्यागपत्र दे दिया था।edited-bulandsahar_photo_2
चीनी घुसपैठ पर रोष व्यक्त करते हुए श्री सिंह ने कहा कि चीन हो या पाकिस्तान जो भी देश की सुरक्षा व स्वाभिमान से खिलवाड़ करता है उसे करारा जवाब देन चाहिये।
कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डा0 लक्ष्मीकांत बाजपेई ने कहा उत्तर प्रदेश में अराजकता का राज है। डा0 बाजपेयी ने कहा कांग्रेस, समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी के चेहरे अलग है किन्तु आत्मा एक है। उत्तर प्रदेश में तीनों जनता को बरगलाने के लिए नूराकुस्ती में लगे हुए है, लोकसभा का चुनाव एक अवसर है जिसके माध्यम से देश व प्रदेश मे बैठी गूंगी बहरी सरकार को सबक सिखाया जा सकता है।
जनसभा मे उपस्थित प्रमुख लोगों में राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सतपाल मलिक, विधायक महेश शर्मा, प्रदेश उपाध्यक्ष राजबीर सिंह, प्रदेश मंत्री अश्वनी त्यागी, अमित अग्रवाल, विरेन्द्र सिंह सिरोही, डा0 चन्द्र मोहन, किसान मोर्चा के अध्यक्ष विजय पाल सिंह तोमर, विमला सोलंकी, मुंशीलाल गौतम आदि लोग शामिल थे।

सुरेन्द्र अग्निहोत्री
agnihotri1966@gmail.com
sa@upnewslive.com

Leave a Reply

You must be logged in to post a comment.

Advertise Here

Advertise Here

 

March 2024
M T W T F S S
« Sep    
 123
45678910
11121314151617
18192021222324
25262728293031
-->









 Type in