Categorized | लखनऊ.

सरकार यदि विद्युत दरो में बढ़ोत्तरी करती है तो भाजपा इसका कड़ा विरोध करेगी

Posted on 21 July 2012 by admin

भारतीय जनता पार्टी विद्युत दरों में बढ़ोत्तरी किए जाने का कड़ा विरोध करेगी। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता राजेन्द्र तिवारी ने कहा कि वर्तमान सपा सरकार यदि विद्युत दरो में बढ़ोत्तरी करती है तो भाजपा इसका कड़ा विरोध करेगी तथा सड़को पर उतरेगी। भाजपा प्रवक्ता ने प्रदेश सरकार के विद्युत प्रबन्धन को शर्मनाक बताया।
श्री तिवारी ने आज यहां पत्रकारों से वार्ता करते हुए कहा कि सरकार प्रदेश की जनता को विद्युत आपूर्ति करने मे पूरी तरह नाकामयाब है। श्री तिवारी ने कहा कि पूरे प्रदेश में अंधाधुंध अघोषित विद्युत कटौती से जनता त्राहि-त्राहि कर रही है। उन्होंने कहा कि हालात यह है कि बहराइच मे लगातार दो दिनों तक विद्युत आपूर्ति ढप रही। श्री तिवारी ने कहा कि विद्युत आपूर्ति की अव्यवस्था यदि ऐसी ही बनी रही तो कानून व्यवस्था की समस्या खड़ी हो सकती है। श्री तिवारी ने कहा कि सीतापुर, बाराबंकी, बहराइच, श्रावस्ती, सुल्तानपुर, बलरामपुर, गोंडा सभी जिलो मे विद्युत आपूर्ति की स्थिति बदतर है।
श्री तिवारी ने कहा कि विद्युत आपूर्ति से त्रस्त नागरिको का धैर्य टूट रहा है। सीतापुर मे लोगों ने स्थानीय विधायक के आवास पर पथराव किया जहां कोतवली मे 40 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ। बहराइच मे पुलिस अधीक्षक को विद्युत व्यवस्था पर हो रहे बवाल पर प्रमुख सचिव गृह को पत्र लिखना पड़ा। बलरामपुर मे विद्युत व्यवस्था आपूर्ति की समस्या को लेकर वकीलो को लामबन्द होना पड़ा। लखनऊ मे जहां सर्वोदय नगर विद्युत उपकेन्द्र पर लोगों ने तोड़फोड़ किया वही 12 विद्युत उपकेन्द्र से विद्युत आपूर्ति ठप रही , नीलमथा मे 400 के0वी0 का ट्रांसफार्मर जल गया। श्री तिवारी ने बताया कि कानपुर में जहा रात को विद्युत आपूर्ति की समस्या को लेकर लोग सड़को पर उतरे । वही उन्नाव मे विद्युत आपूर्ति की समस्या से बौखलाए व्यापार मण्डल के लोगों ने मुख्यमंत्री को ज्ञापन सौपा।
श्री तिवारी ने मुख्यमंत्री से मांग कि की वे स्वयं हस्ताक्षेप कर तत्काल विद्युत आपूर्ति की समस्या का निदान करें अन्यथा सड़को पर उतरी जनता को सरकार का आक्रोश कानून व्यवस्था के समक्ष एक बड़ी चुनौती खड़ी करेगा। श्री तिवारी ने कहा भाजपा विद्युत  आपूर्ति की समस्या पर चुप नही बैठेगी तथा यदि समस्या का निदान न हुआ तो पार्टी आन्दोलन करेगी।

सुरेन्द्र अग्निहोत्री
agnihotri1966@gmail.com
sa@upnewslive.com

Leave a Reply

You must be logged in to post a comment.

Advertise Here

Advertise Here

 

April 2024
M T W T F S S
« Sep    
1234567
891011121314
15161718192021
22232425262728
2930  
-->









 Type in