Categorized | लखनऊ.

गुंण्डाराज, भष्टाचार, और धर्म की राजनीति करने वालों को नकार करे लोग कानून द्वारा कानून राज वाली बसपा सरकार को प्रदेष में बनाये-सतीष चन्द्र मिश्रा

Posted on 10 February 2012 by admin

sdc10737आज दिनांक 10 फरवरी को 175- कैण्ट विधान सभा क्षेत्र के बसपा प्रत्याषी नवीन चन्द्र द्विवेदी श्पप्पू द्विवेदीश्  के समर्थन में मौनी बाबा मन्दिर ;एल0डी0ए0 मार्केटद्ध निकट चन्दरनगर गेट, आलमबाग में एक विषाल जनसभा का आयोजन किया गया। आयोजित जनसभा के मुख्य अतिथि मा0 सतीष चन्द्र मिश्रा ;सांसद-राज्य सभा व राष्ट्रिय महासचिव बसपा द्ध थे। जनसभा को सम्बोधित करते हुए मा0 सतीष चन्द्र मिश्रा ने कहा कि, ‘‘सभी लोग अपनी सबसे कीमती चीज अर्थात अपना मत का इस्तेमाल करने से पहले यह सोचे कि वे किस प्रत्याषी व पार्टी को मत दे रहे है। जनता को ही तय करना होगा कि उसे प्रदेष में गंुडा राज, हफता राज वाली सरकार चाहिये या बहुजन समाज पार्टी की  कानून राज वाली सरकार। उन्होने लखनऊ में हुये मेहरभार्गव हत्याकाण्ड, इलाहाबाद के मदरसों में लड़कियों के साथ हुये सामुहिक बलत्कार काण्ड, निठारी काण्ड जैसी जघनय घटनाओं का जिक्र करते हुये कहा कि गैर बसपा सरकारों ने प्रदेष में अपराध को बढ़ाने का ही  काम किया था लेकिन बहन मायावती ने सत्ता सभाॅंलते ही इन अपराधियों को जेल की सलाखों के पीछे भेजने का काम किया और प्रदेष में षान्ति व्यवस्था के साथ-साथ कानून द्वारा कानून राज की षुरुवात की।
उन्होने कहा की कांग्रेस पार्टी झूठे व निराधार मामलो में सी0बी0आई0 का दुरुपयोग कर के बसपा सरकार व बहन मायावती को बार-बार बदनाम करने व घेरने का प्रयास किया लेकिन कोई दबाव नही बना पाये। कांग्रेस पार्टी घोटाला करने में अग्रणी है। समाजवादी पार्टी का मुख्य मकसद सत्ता हासिल करके गुंण्डों और अपराधियों को बढ़ावा देना है। भारतीय जनता पार्टी राम की न हुयी तो जनता के लिए क्या करेगी उसकी कथनी करनी में जमीन आसमान का अन्तर है।
बहन मायावती ने प्रदेष के साथ-साथ लखनऊ के विभिन्न क्षेत्रों में विकास कार्य कराके इस ष्षहर को विष्व स्थर पर एक अनूठी पहचान दिलाई है। हजरतगंज की तस्वीर आज देखने लायक है। उन्होने लोगों से आवाहन किया कि आगामी चुनाव में अधिक से अधिक मतदान करके बहन मायावती की नेतृत्व वाली सरकार को प्रदेष में बनाये ताकि आलमबाग व कैण्ट क्षेत्र में भी चैमुखी विकास हो सके।
उन्होने बसपा के कैण्ट विधान सभा प्रत्याषी नवीन चन्द्र द्विवेदी ‘‘पप्पू द्विवेदी‘‘ को भारी मतो से जीताने की अपील की। इस अवसर पर बसपा के मध्य विधान सभा प्रत्याषी नसीम सिददीकी ‘‘पण्डित जी‘‘ को भी विजयी बनाने का अव्वाहन किया।
जनसभा में विधान परिषद सदस्य- अरविन्द त्रिपाठी ‘‘गुडडू त्रिपाठी‘‘, जिला अध्यक्ष- अखिलेष अम्बेडकर, पूर्व बसपा प्रत्याषी मुरलीधर आहूजा, वेद प्रकाष ग्रोवर, करमजीत सिंह, धर्मेन्द्र षुक्ला, प्रवेष मिश्रा सहित हजारों की संख्या में क्षेत्रीय निवासीगण, बसपा पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

सुरेन्द्र अग्निहोत्री
मो0 9415508695
upnewslive.com

Leave a Reply

You must be logged in to post a comment.

Advertise Here

Advertise Here

 

April 2024
M T W T F S S
« Sep    
1234567
891011121314
15161718192021
22232425262728
2930  
-->









 Type in