Categorized | बस्ती

केवल कांग्रेस ही हकीकत के धरातल पर खड़ी है- अशोक तंवर

Posted on 01 February 2012 by admin

drअखिल भारतीय काग्रेस कमेटी के सचिव अशोक तंवर व केंद्रीय इस्पात बेनी प्रसाद वर्मा ने मिशन 85 के तहत बस्ती में आज अपने चुनाव प्रचार के दौरान कहा कि कांग्रेस को छोड़कर बाकी सभी पार्टियां प्रदेश की जनता को बस सब्जबाग दिखाने का काम कर रही हैं, जबकि कांग्रेस हकीकत के धरातल पर खड़ी होकर बात कर रही है। अशोक तंवर ने कहा कि घोषणाएं रेवडि़यों की तरह बंट रही है, लेकिन प्रदेश की जनता जानती है कि लैपटॉप-टैबलेट और 24 घंटे बिजली देने का वादों से कहीं ज्यादा जरूरत बेहतर रोजगार व भ्रष्टाचार मुक्त समाज की है। और केवल कांग्रेस ही है जो इन मुद्दों के लिए लड़ रही है। सभा को संबोधित करते हुए  बेनी प्रसाद वर्मा ने कहा कि समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव  परिवारवाद के पोषक हैं, मायावती प्रदेश को लूटने वाली मुख्यमंत्री है और भाजपा इनकी लंगोटिया यार है।
.कांग्रेस सचिव और सिरसा के सांसद अशोक तंवर ने  कहा कि उत्तर प्रदेश में कांग्रेस का ग्राफ तेजी से बढ़ रहा है और नतीजे चौंकाने वाले होंगे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के पक्ष में दलित, पिछड़े, अति पिछड़े और मुसलमानों का झुकाव बढ़ रहा है। इस कारण परंपरागत राजनीतिक समीकरण टूट रहे हैं और नए समीकरण बन रहे हैं। अशोक तंवर ने आत्मविश्वास के साथ कहा कि यह नए समीकरण इस बात की ओर इशारा कर रहे हैं कि आपके सहयोग से कांग्रेस प्रदेश में सरकार बनाने जा रही है।
अशोक तंवर ने कहा कि अमेरिका में भी रोजगार सबसे बड़ा चुनावी मुद्दा बना है। केवल कांग्रेस ही एक पार्टी है जो प्रदेश के नौजवानों के साथ है और उनके लिए नए रोजगार सृजित करने की बात कर रही है। हम प्रदेश को 20 लाख नौजवानों को रोजगार का सपना नहीं दिखा रहे हैं, आंकड़े इस बात की गवाही है कि कांग्रेस सरकारों ने ही केंद्र और राज्य में सबसे ज्यादा रोजगार के अवसर उपल्बध कराए हैं। उन्होंने कहा कि सपा भाजपा और बसपा सब एक ही थैली के चट्टे-बट्टे हैं एक दुत्कारती है तो एक पुचकारती है, यानि इरादा सबका एक ही है बस प्रदेश की जनता को लूटना।
केंद्रीय इस्पात मंत्री बेनी प्रसाद वर्मा ने अपने संबोधन में मुलायम सिंह यादव को परिवारवाद का पोषक बताते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी पूरी तरह परिवारवाद से जकड़ी हुई है। उन्होने कहा कि सपा का संचालन केवल एक जाति के लोग कर रहे हैं। बसपा को भी कठघरे में खड़ा करते हुए उन्होने कहा कि पांच साल में बसपा ने उत्तर प्रदेश को तबाह कर दिया है। मायावती ने विकास के नाम पर केवल मूर्तियों का निर्माण कराया है और केंद्रीय योजनाओं के पैसों को लूटा है। इस्पात मंत्री ने कहा कि शाही इमाम निजी स्वार्थ के चलते किसी भी दल के पक्ष में अपना फतवा जारी कर सकते हैं। मुसलमानों को उनकी बातों पर भरोसा नहीं करना चाहिए।

सुरेन्द्र अग्निहोत्री
मो0 9415508695
upnewslive.com

Leave a Reply

You must be logged in to post a comment.

Advertise Here

Advertise Here

 

April 2024
M T W T F S S
« Sep    
1234567
891011121314
15161718192021
22232425262728
2930  
-->









 Type in