Categorized | UP Elections

गणतन्त्र दिवस से प्रदेष में कांग्रेस का तुफानी अभि यान राहुल गांधी दिग्विज य सिंह तथा बेनी प्रसाद वर्मा एक साथ अवध के कई जिलों में करेंगे प्रचार

Posted on 25 January 2012 by admin

गणतन्त्र दिवस से प्रदेष में कांग्रेस का तुफानी अभि यान राहुल गांधी दिग्विज य सिंह तथा बेनी प्रसाद वर्मा एक साथ अवध के कई जिलों में प्रचार करने की रणनीति त य की ग यी है। चुनाव के ज् यो-ज् यो दिन नजदीक आते जा रहे है। कांग्रेस पूरे दमखम के साथ उत्तर प्रदेष में युवराज राहुल के नेतृत्व में चुनावी रणविज य के लि ये जुट ग यी है। कांग्रेस राष्ट्री य महासचिव दिग्विज य सिंह ने लखनऊ में चुनाव तक के लि ये स्था यी डेरा डाल दि या है। 27 जनवरी को कांग्रेस अपना विजन डाकूमेन्ट प्रदेष के दसों सर्किलों में एक साथ जारी करेगी।
अखिल भारतीय कंाग्रेस कमेटी के महासचिव राहुल गांधी 28जनवरी को उत्तर प्रदेश के जनपद उन्नाव एवं हरदोई में कंाग्रेस प्रत्याशियों के पक्ष में आयोजित विधानसभा स्तरीय जनसभाओं को सम्बोधित करेंगे।
प्रदेश कंाग्रेस के प्रवक्ता द्विजेन्द्र त्रिपाठी ने बताया कि श्री गांधी  28जनवरी को जनपद उन्नाव के उगू में       मध्यान्ह 12 बजे से 12.40 बजे तक विधानसभा क्षेत्र बांगरमऊ एवं सफीपुर की संयुक्त विधानसभा स्तरीय जनसभा को सम्बोधित करेंगे। तदुपरान्त जनपद हरदोई के बिलग्राम में अपरान्ह 1.30 बजे से 2.10 बजे तक बिलग्राम मल्लावां विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में आयोजित जनसभा को सम्बोधित करेंगे। तत्पश्चात अपरान्ह 2.50 बजे से 3.30 बजे तक सुरसा में साण्डी विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में आयोजित विधानसभा स्तरीय जनसभा को सम्बोधित करेंगे।

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के महासचिव एवं प्रभारी उ0प्र0 दिग्विजय सिंह कल दिनांक 26जनवरी को अपरान्ह फैजाबाद पहुंच रहे हैं, जहां श्री सिंह ग्रामोदय इंटर कालेज, रामपुर सरधा के मैदान में अयोध्या विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में आयोजित चुनावी जनसभा को सम्बोधित करेंगे। तदुपरान्त श्री सिंह अपरान्ह जनपद सीतापुर में मवेेशी का बाजार का मैदान,रेवसा(सेवता विधानसभा क्षेत्र) में कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में आयोजित चुनावी जनसभा को सम्बोधित करने के उपरान्त जनपद फैजाबाद के रूदौली विधानसभा क्षेत्र में श्री दुखभंजन तिवारी पुत्र हरिहरदत्त तिवारी की बाग, निकट गन्ना केन्द्र, रूदौली-इन्हौना मार्ग, भवानीपुर में कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में आयोजित चुनावी जनसभा को सम्बोधित करने के उपरांत सायं बिल्लौजपुरा जनपद लखनऊ में लखनऊ मध्य विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में आयोजित चुनावी जनसभा को सम्बोधित करेंगे।
प्रदेश कंाग्रेस के मीडिया सचिव विजय सक्सेना ने बताया कि इसी क्रम में केन्द्रीय इस्पात मंत्री बेनी प्रसाद वर्मा कल दिनांक 26जनवरी को मध्यान्ह जनपद बाराबंकी के चैधरी चरण सिंह महाविद्यालय, बरदारी में गणतंत्र दिवस के मौके पर आयोजित कार्यक्रम में भाग लेंगे व बाराबंकी में आयोजित स्थानीय कार्यक्रमों में भाग लेंगे।
श्री वर्मा दिनांक 27जनवरी को पूर्वान्ह जनपद बाराबंकी के रामनगर विधानसभा क्षेत्र के रामनगर में कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में आयोजित जनसभा को सम्बोधित करेंगे। इसके पश्चात अपरान्ह श्री वर्मा जनपद सीतापुर में विधानसभा क्षेत्र महोली के मेला मैदान में कंाग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में आयोजित चुनावी जनसभा को सम्बोधित करेंगे। तदुपरान्त श्री वर्मा लहरपुर विधानसभा क्षेत्र में सीनियर बेसिक स्कूल का मैदान, इब्राहीमपुर में कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में तथा रामलीलाल मैदान बिसवां में बिसवां विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में आयोजित चुनावी जनसभा को सम्बोधित करेंगे एवं रात्रि विश्राम लखनऊ में करेंगे।
इसी प्रकार दिनांक 28जनवरी को श्री वर्मा पूर्वान्ह जनपद बहराइच के विधानसभा क्षेत्र महसी में किशुनपुर मैथा में कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में, अपरान्ह विधानसभा क्षेत्र बहराइच के भानी राम का इण्टर कालेज, चिलवरिया में कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में, अपरान्ह नानपारा विधानसभा क्षेत्र में श्री गुप्ता के बाग में, बाबागंज में कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में एवं अपरान्ह विधानसभा क्षेत्र मटेरा के नवाबगंज कस्बा के पास, बख्शी गांव का मैदान पर कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में आयोजित चुनावी जनसभा को सम्बोधित करेंगे व रात्रि विश्राम लखनऊ में करेंगे।
इसी क्रम में दिनांक 29जनवरी को पूर्वान्ह जनपद बलरामपुर में विधानसभा क्षेत्र उतरौला के रेहरा में कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में आयोजित चुनावी जनसभा को सम्बोधित करेंगे। तदुपरान्त अपरान्ह विधानसभा क्षेत्र बलरामपुर के मनोरमा का बाग, रामपुर बंगनहा, श्रीदत्तगंज बाजार से गोमदी रोड पर कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में, अपरान्ह विधानसभा क्षेत्र तुलसीपुर के मोहनलाल रामलाल इण्टर कालेज का मैदान, शिवपुरा बाजार में कंाग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में, अपरान्ह विधानसभा क्षेत्र गैंसड़ी के लोकमान्य तिलक इण्टर कालेज का मैदान, पचपेड़वा में कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में आयोजित चुनावी जनसभा को सम्बोधित करेंगे व रात्रि विश्राम लखनऊ में करेंगे। विधानसभा चुनाव 2012 के लिए उत्तर प्रदेश कंाग्रेस कमेटी का ‘‘विजन डाक्यूमेंट’’ आगामी 27जनवरी को जारी किया जायेगा।
यह जानकारी देते हुए प्रदेश कंाग्रेस के मीडिया कोआर्डिनेटर सिराज मेंहदी ने बताया कि उ0प्र0 कांग्रेस कमेटी का विजन डाक्यूमेंट उ0प्र0 कंाग्रेस कमेटी द्वारा उ0प्र0 को विभक्त किये गये 10जोनों के जोनल मुख्यालयों पर एक ही दिन एक साथ जारी किये जायेंगे। प्रदेश कंाग्रेस द्वारा विधानसभा चुनाव के लिए मेरठ, आगरा, मुरादबाद, बरेली, लखनऊ, बस्ती, गोरखपुर, वाराणसी, इलाहाबाद तथा कानपुर में जोनल मुख्यालय बनाया गया है।

सुरेन्द्र अग्निहोत्री
मो0 9415508695
upnewslive.com

Leave a Reply

You must be logged in to post a comment.

Advertise Here

Advertise Here

 

May 2024
M T W T F S S
« Sep    
 12345
6789101112
13141516171819
20212223242526
2728293031  
-->









 Type in