Categorized | UP Elections, लखनऊ.

बुन्देलखण्ड के विभिन्न जनपदों में विधानसभा स्तरीय जनसभाओं को सम्बोधित करेंगे

Posted on 17 January 2012 by admin

अखिल भारतीय कंाग्रेस कमेटी के महासचिव श्री राहुल गांधी जी दिनांक 17जनवरी से 21जनवरी(पांच दिन) तक बुन्देलखण्ड के विभिन्न जनपदों में कंाग्रेस प्रत्याशियों के पक्ष में विधानसभा स्तरीय जनसभाओं को सम्बोधित करेंगे।
यह जानकारी देते हुए प्रदेश कंाग्रेस के प्रवक्ता वीरेन्द्र मदान ने बताया कि श्री गांधी अपने दौरे के प्रथम दिन दिनांक 17जनवरी को जनपद ललितपुर के विधानसभा क्षेत्र ललितपुर एवं मेहरौनी विधानसभा की जनसभा को ललितपुर में सम्बोधित करेंगे। इसके उपरान्त मऊरानीपुर की सभा को मऊरानीपुर में, जनपद झांसी की गरौठा विधानसभा की जनसभा को समथर में, बबीना विधानसभा की जनसभा को चिरगांव में तथा झांसी नगर विधानसभा की जनसभा को झांसी में सम्बोधित करेंगे।
श्री गांधी अपने दौरे के दूसरे दिन दिनांक 18जनवरी को जनपद जालौन की उरई विधानसभा क्षेत्र की जनसभा को उरई में, माधोगढ़ विधानसभा क्षेत्र की बंगरा में, कालपी विधानसभा क्षेत्र की कालपी में तथा हमीरपुर जनपद की राठ विधानसभा क्षेत्र की राठ में तथा महोबा जनपद की महोबा विधानसभा क्षेत्र की जनसभा को महोबा में सम्बोधित करेंगे।
इसी प्रकार तीसरे दिन दिनांक 19जनवरी को महोबा जनपद की चरखारी विधानसभा क्षेत्र की कुलपहाड़ में, जिला हमीरपुर की हमीरपुर विधानसभा क्षेत्र की जनसभा को सुमेरपुर में, जनपद बांदा की तिन्दवारी विधानसभा क्षेत्र की जनसभा को तिन्दवारी में, बबेरू विधानसभा की जनसभा को बबेरू में तथा बांदा विधानसभा क्षेत्र की जनसभा को खुरहंट में जनसभा को सम्बोधित करेंगे।
श्री गांधी अपने दौरे के चैथे दिन दिनांक 20जनवरी को जनपद बांदा की नरैनी विधानसभा क्षेत्र की जनसभा को अतर्रा में, जनपद चित्रकूट की विधानसभा क्षेत्र मानिकपुर की बारगढ़ में, चित्रकूट की जनसभा को सरधुआ में तथा जनपद कौशाम्बी की मंझनपुर विधानसभा क्षेत्र की जनसभा को सरैया में आयोजित जनसभा को सम्बोधित करेंगे।
श्री गांधी अपने इस दौरे के पांचवें दिन जनपद इलाहाबाद की बारा विधानसभा क्षेत्र की जनसभा को पूर्वान्ह बाराब में जनसभा को सम्बोधित करेंगे तथा अपरान्ह जनपद सोनभद्र की दुद्धी विधानसभा क्षेत्र में जिला स्तरीय विशाल जनसभा को सम्बोधित करेंगे।

सुरेन्द्र अग्निहोत्री
मो0 9415508695
upnewslive.com

Leave a Reply

You must be logged in to post a comment.

Advertise Here

Advertise Here

 

April 2024
M T W T F S S
« Sep    
1234567
891011121314
15161718192021
22232425262728
2930  
-->









 Type in