Categorized | लखनऊ.

बसपा के हाथी को विकास का पैसा खाने का मौका देकर उसे मोटा तगड़ा बनाया है

Posted on 06 January 2012 by admin

5-01-asmauliसमाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष श्री अखिलेश यादव ने कहा है कि बसपा भाजपा दोनों एक हैं। दोनों ने पहले भी मिलकर सरकारें बनाई हैं और आगे भी समझौता कर सकते है। कांग्रेस ने मंहगाई बढ़ाई है और बसपा के हाथी को विकास का पैसा खाने का मौका देकर उसे मोटा तगड़ा बनाया है। इनका मुकाबला समाजवादी पार्टी ही कर सकती है। वह जनता की लड़ाई लड़ती रही है। उन्होने मतदाताओं का आव्हान किया कि विधान सभा के चुनाव में वे इस बार समाजवादी पार्टी को बहुमत में लाकर उसकी सरकार बनवाएं यह एक नए ढंग की सरकार बनेगी जो मंहगाई,भ्रष्टाचार से मुक्त नीतियां एवं कार्यक्रम लागू कर किसानों और गरीबों को खुशहाल बनाएगी।
प्रदेश प्रवक्ता राजेन्द्र चैधरी ने बताया कि श्री यादव समाजवादी क्रान्तिरथ यात्रा के नवें चरण में गजरौला, उझानी, सौधन (असमौली) सम्भल, चन्दौसी,बिलारी एवं कुन्दरकी होते हुए जब मुरादाबाद पहुॅचे तो जगह-जगह उनके स्वागत में विशाल भीड़ उमड़ पड़ी। उन्होने पांच जनसभाओं में सम्बोधन किया। इस अवसर पर बड़ी संख्या में दूसरे दलों को छोड़कर कई नेता समाजवादी पार्टी में शामिल हुए। क्रान्तिरथ यात्रा में सर्वश्री इकबाल महमूद, कमाल अख्तर, लक्ष्मी गौतम, मो0 रिजवान, मो0 इरफान, विजय पाल सैनी, गोपाल यादव तथा प्रमुख युवा नेता मौजूद रहे।
श्री अखिलेश यादव ने आज भाजपा को सांप्रदायिक दल बताते हुए कांग्रेस की नीतियों पर भी प्रहार किया और उसे मंहगाई तथा भ््राष्टाचार के लिए जिम्मेदार ठहराया। उन्होने बसपा की सरकार पर तीखें प्रहार करते हुए कहा कि साढ़े चार साल जिन मंत्रियों की मुख्यमंत्री ने तरफदारी की उन्हें हटाना या टिकट न देना कोई सजा नहीं है। मुख्यमंत्री ने जिन्दा रहते अपनी मूर्तियां और करोड़ों रूपए के हाथी लगाकर जनता की गाढ़ी कमाई लुटाई है। समाजवादियों का सबसे ज्यादा उत्पीड़न किया है। उनकेा जनता ही सजा देगी और सजा यह होगी कि उनकी जमानतें जब्त हों।
श्री यादव ने कहा कि बसपा राज में स्वयं उनके और नेता जी (श्री मुलायम सिंह यादव)के साथ भी अभद्र व्यवहार किया गया। एक डीआईजी ने हमारे एक नौजवान साथी के गले पर बूट रखकर अपमानित किया। फर्जी मुकदमे लगाकर समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं को जेल भेजा गया। ऐसे अफसरों को खास वर्दी पहनाई जाएगी ताकि दूर से पता चलें कि वह अत्याचारी है।
समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष श्री अखिलेश यादव ने कहा कि समाजवादी पार्टी ने मुसलमानों को रोजी-रोटी और सम्मान दिया जबकि कांग्रेस आरक्षण के नाम पर धोखाधड़ी कर रही है। हम उन्हें आबादी के आधार पर आरक्षण देगें जबकि कांग्रेस ओबीसी कोटे के अन्दर साढ़े चार प्रतिशत आरक्षण देकर भरमा रही है। उन्होने कहा किसानों के साथ भी कांग्रेस और बसपा सरकारें छल कर रही हैं। कर्ज और तंगहाली में सैकड़ों किसान आत्महत्या को मजबूर हुए हैं।
श्री यादव ने कहा कि समाजवादी पार्टी ने मंहगाई और भ्रष्टाचार के खिलाफ लम्बा संघर्ष किया है। हमने तय किया है कि हम अवसरवादी तत्वों को साथ नहीं लेगें। जनता से अनुरोध है कि वह साइकिल की सवारी आजमाए अन्यथा पागल हाथी आपके खेत उजाड़ देगा और उसके पांव के नीचे कोई आ गया तो बच नहीं पाएगा।

सुरेन्द्र अग्निहोत्री
मो0 9415508695
upnewslive.com

Leave a Reply

You must be logged in to post a comment.

Advertise Here

Advertise Here

 

May 2024
M T W T F S S
« Sep    
 12345
6789101112
13141516171819
20212223242526
2728293031  
-->









 Type in