बसपा सरकार के शासनकाल में विकास की जगह लूट

Posted on 19 December 2011 by admin

समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष श्री अखिलेश यादव ने आज समाजवादी क्रान्ति रथ के आठवें चरण के अंतिम दिन लखीमपुर जनपद के निघासन, ढखेरवा, (विधानसभा क्षेत्र धौरहरा)  सिसइय्या चैराहे पर आयोजित विशाल जनसभाओं को संबोधित करते हुये बसपा सरकार पर प्रदेश को बर्बाद-तबाह करने और कांगे्रस पर मंहगाई बढ़ाने तथा भ्रष्टाचार को संरक्षण देने के आरोप लगाए और जनता का आव्हान किया कि वह आगामी विधानसभा चुनावों में समाजवादी पार्टी की बहुमत की सरकार बनाएं ताकि सुखी और समृद्ध उत्तर प्रदेश बन सकें। समाजवादी क्रान्ति रथ की सभाओं में श्री अखिलेश यादव को सुनने के लिए 50 हजार से एक लाख की उपस्थिति रही।
18-12-a श्री यादव ने कहा कि बसपा सरकार के शासनकाल में विकास की जगह लूट, वसूली तथा भ्रष्टाचार का बोल बाला रहा है। निघासन थाने में एक बालिका से सिपाहियों ने बलात्कार कर उसका शव पेड़ से लटका दिया। जोर जुल्म की ऐसी घटनाएं एक नहीं कई हुई हैं। जिन पर बसपा विधायकों-मंत्रियों ने जुल्म किया उन्हें ही प्रताडि़त किया गया। आगे बढ़कर समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने अत्याचार का विरोध किया तो उन्हें अपमानित किया गया। सपा के वरिष्ठ नेताओं तक से बदसलूकी की गई। उन्होंने कहा कि सपा की सरकार बनने पर ऐसे अफसरों को ऐसी वर्दी पहनाई जाएगी कि दूर से पता चल जाए कि यह वह अफसर है जिसने बसपा के दलाल की भूमिका निभाई थी और गरीबों तथा निरीह लोगों को परेशान किया था।
समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि कांगे्रस राज के साथ देश में मंहगाई आती है। इसने बसपा के भ्रष्टाचार को संरक्षण दे रखा है। हाथी पैसे खा रहा है और केन्द्र सरकार चुप बैठी है। वह हाथी को और मोटा कर रही है। समाजवादी पार्टी इस सब पर अंकुश डालेगी। उन्हांेने कहा कि कंगे्रस-बसपा की मिली भगत से किसानों को उनकी उपज का उचित एवं लाभप्रद मूल्य नहीं मिल रहा है। गन्ना, धान, और गेंहूॅ किसान बदहाल हैं। नौजवान बेकारी का दंश झेल रहे हैं। भ्रष्टाचार को संगठित रूप दे दिया गया है। जनता के लाभ की योजनाओं के बजाए लखनऊ शहर में 02 हजार पत्थर के हाथी लगा दिये गए है। इसमें हर हाथी एक करोड़ का है। मुख्यमंत्री ने जिन्दा रहते अपनी प्रतिमाएं लगवा दी है। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी की सरकार बनने पर गाॅव-किसान की खुशहाली सुनिश्चित की जाएगी।
18-12-a1 प्रदेश प्रवक्ता श्री राजेन्द्र चैधरी ने बताया कि समाजवादी क्रांतिरथ में राष्ट्रीय महासचिव          श्री रविप्रकाश वर्मा, जिलाध्यक्ष श्री शंशाक यादव, डा0 आर0ए0 उस्मानी मो0 इमरान अहमद, श्री कृष्ण गोपाल पटेल, श्री उत्कर्ष वर्मा, श्री रामसरन भार्गव, श्री विनय तिवारी, युवा नेता श्री संजय लाठर, श्री आनन्द भदौरिया, श्री सुनील सिंह यादव, श्री राजपाल कश्यप, श्री रामनक्षत्र यादव, श्री रामसागर यादव, श्री संजय सविता, आदि साथ रहे।

सुरेन्द्र अग्निहोत्री
मो0 9415508695
upnewslive.com

Leave a Reply

You must be logged in to post a comment.

Advertise Here

Advertise Here

 

April 2024
M T W T F S S
« Sep    
1234567
891011121314
15161718192021
22232425262728
2930  
-->









 Type in