दिल्ली के करन छाबड़ा सुपरस्टड बने!

Posted on 27 September 2011 by admin

रो डियो प्रजेन्ट्स यूटीवी बिन्दास सुपरस्टड! पावर्ड बाई स्प्रेमिंट का ग्रैंड फिनाले

120855331एक मात्र ऐसा शो जो महिलाओं की जटिल मनःस्थिति को खंगालने के लिये लक्षित है-यानि ‘सुपरस्टड‘ जो 3 सप्ताह की गहरी जद्दोजहद के बाद अपने परवान पर पंहुचा है और इसमें से एक शक्स सुपरस्टड के रूप में उभर कर सामने आया है।

समूचे भारत में हजारों लोगों ने आॅडिशन दिया, जिसमें से 13 चुने गये और इसमें से 3 फाइनल में पंहुचे और इनमें से करन छाबड़ा को डेनवर रो डियो प्रजेन्ट्स यूटीवी बिन्दास सुपरस्टड का विजेता घोषित किया गया। करन ने दिल्ली के ही अपने साथी लड़कों हर्षित और सिद्धान्त को पराजित किया, जो काफी जुझारू प्रतिभागी थे, लेकिन करन ने अपने आकर्षण, सुरूचिपूर्णता एवं सहजता से सभी को चमत्कृत कर दिया।

इस शो के दौरान ये लड़के न सिर्फ स्टड गुरू अस्मित पटेल द्वारा दी गयी चुनौतियों से रू-ब-रू हुये, बल्कि उन्हें इस शो में आने वाली अनेक हस्तियों एवं आकर्षक महिलाओं के अनुरूप भी प्रदर्शन करना पड़ा। ये स्टड्स अनेक टास्क्स में एक दूसरे के साथ सफलतापूर्वक जद्दोेजहद करते रहे और इस दौरान न सिर्फ उनकी शारीरिक, बल्कि मानसिक तेजी एवं व्यक्तित्व के करिश्में का आकलन भी किया गया।

अपनी विजय पर टिप्पणी करते हुये करन छाबड़ा ने कहा कि, ‘‘सुपरस्टड जीतना निश्चित रूप से आत्मविश्वास को बढ़ाने वाला रहा है और इस शो का हिस्सा बनने  से निश्चित रूप से मेरे व्यक्तित्व में निखार आया है। मैंने अपनी बुद्धि एवं आकर्षण से इस शो को जीता है और मुझे पूर्ण विश्वास है कि यह अनेक युवाओं को प्रेरित करेगा। और अंत में सबसे महत्वपूर्ण बात मैं यह कहना चाहंुगा कि सुपरस्टड मेरे व्यक्तित्व को पूरी तरह से बदल देने वाली घटना रही है और इसने मुझे अपना सर्वोत्तम प्रदर्शन करने के लिये प्रेरित किया है।’’

फाइनल टास्क के लिये स्टड गुरू अस्मित पटेेल ने इन तीनों लड़कों को एक रोचक टास्क दिया, जो कि फाइनल में सफलता का चरम बिंदु था, इस चार स्तरीय चुनौती की शुरूआत कुछ सहज वार्तालाप के साथ एक लड़की के दिल को लुभाने से हुयी, इसके बाद उसे एक मादक संदेश देने की बारी थी और इसके बाद एक सेक्सी साल्सा धुन पर उसे नचाने का मौका आया और अंततः जो सबसे बड़ी चुनौती थी उस लड़की का चुंबन हासिल करना, और वह भी उसे प्रभावित कर उसकी इच्छा से।

करन ने इन सारे टास्क्स को बखूबी अंजाम देने में अदम्य आत्मविश्वास का प्रदर्शन किया और दो लोगों के लिये एक खूबसूरत अन्तर्राष्ट्रीय गंतव्य के लिये पेड ट्रिप का हकदार बना। करन के जीवन की यह एक अत्यंत यादगार यात्रा रही, जिसमें उसे एक बिलकुल नया आत्मविश्वास प्राप्त हुआ और अब वह दुनिया भर में और खास कर लाॅस वेगास में अपना जलवा बिखेरने के लिये तैयार है।

करन की विजय पर टिप्पणी करते हुये स्टड गुरू अस्मित पटेल ने कहा कि, ‘‘करन सही मायनों में विजय का हकदार था, उसमें किसी भी महिला को आकर्षित करने के लिये आवश्यक गुण मौजूद हैं। सुपरस्टड में आकर उसे अपने आत्मविश्वास एवं तेवर को दिखाने का अवसर मिला है। मैं उसके उज्जवल भविष्य की कामना करता हूं और मुझे पूर्ण विश्वास है कि वह जिस क्षेत्र में भी जायेगा वहां पर अपनी चमक बिखेरेगा। मुझे पूरी आशा है कि वह इस यात्रा में खूब मस्ती करेगा और अपने दिमाग से सोचेगा और दिल से फ्लर्ट करेगा।’’

बिन्दास के विषय मेंः
सितम्बर 2007 में लाॅन्च, बिन्दास भारतीय युवाओं के लिये पहला सम्पूर्ण एंटरटेनमेंट ब्रांड है। मस्ती, मजा, निडरता और भारतीयता के बिन्दास ब्रांड मूल्यों ने एक ऐसा कम्युनिटी बिल्डिंग प्लेटफार्म तैयार किया है, जो भारतीय युवाओं को टीवी, फिल्मों, वेब, मोबाइल, जमीनी और कैम्पस आयोजनों की ताकत के इस्तेमाल के जरिये एक सूत्र में पिरोता है।

युवाओं को आकर्षित करने वाली, अच्छी तरह अनुसंधानित शैलियों, एक्शन थ्रिलर्स, काॅमेडी, मैजिक, रियलिटी, गेम शो आदि के कार्यक्रमों का अनूठा संयोजन बिन्दास पेश करता है। इस वक्त बिन्दास 64 फीसदी भारतीय युवाओं तक पहुंचता है।

सुरेन्द्र अग्निहोत्री
मो0 9415508695
upnewslive.com

Leave a Reply

You must be logged in to post a comment.

Advertise Here

Advertise Here

 

April 2024
M T W T F S S
« Sep    
1234567
891011121314
15161718192021
22232425262728
2930  
-->









 Type in