Categorized | लखनऊ.

कुषासन, भ्रष्टाचार, मंहगाई एवं धवस्त कानून व्यवस्था खिालाफ आज विधान भवन पर जोरदार प्रदर्षन

Posted on 06 August 2011 by admin

dsc_0040भारतीय जनता युवा मोर्चा ने प्रदेष की बसपा सरकार के कुषासन, भ्रष्टाचार, मंहगाई एवं धवस्त कानून व्यवस्था खिालाफ आज विधान भवन पर जोरदार प्रदर्षन किया। प्रदेष भारतीय जनता युवा मोर्चा प्रदेष अध्यक्ष हरीष द्विवेदी के नेतृत्व में भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने विधान सभा का घेराव किया। भाजमुमो अध्यक्ष द्विवेदी ने कहा कि प्रदेष की जेलो में हत्याएं एवं बलात्कार हो रहे है। स्वास्थय विभाग के घोटाले में दो-दो कैबिनेट मंत्रियों का तो इस्तीफा ले लिया पर परन्तु प्रदेष की मुखिया उन पर कार्यवाही से घबरा रही है। नोएडा में किसानो की जमीन बिल्डरो को सस्ते में अंावटित कर सरकारी खजाने को जहाॅ नुकसान पहुंचाया वही किसानो की भूमि हडपकर उन्हे भूमि हीन और बेरोजगार कर किया है।

dsc_0065भाजयुमो अध्यक्ष हरीष द्विवेदी ने कहा कि प्रदेष के व्यवासयिक षिक्षण संस्थानो में मन मानी फीस वसूली जा रही है। छात्रो को सुविधा शुल्क न देने पर फेल किया जा रहा है तथा उच्च षिक्षण संस्थानों में प्रवेष के लिए छात्र दर-दर भटक रहा है। प्रवेष की समस्या एक विकट समस्या है। छात्रों की कही कोई सुनवाई नही हो रही है। छात्र, संघ बहाल न करके सूबे की मुखिया लोकतंत्र का गला घोट रही है। किसान आत्महत्या करने पर मजबूर है तथा आवष्यक वस्तुओ की काला बाजारी हो रही है। विद्युत व्यवस्था पूरी तरह धवस्त है। बसपा के इस शासन में एक दर्जन से ज्यादा माननीय प्रदेष की जेल में विभिन्न अपराधिक मामलो में बंद है। जो कि बसपा के सुषासन की पोल खोलते है।
श्री द्विवेदी ने कहा कि भाजयुमो मंाग करता है कि षिक्षण संस्थानों मंे बढ़ी फीस वृद्धि की वापसी, छात्र संघ की शीघ्र बहाली, काला बाजारी को रोकने, मंहगाई एवं ध्वस्त कानून व्यवस्था को तुरन्त ठीक किये जाने की मंाग की तथा साथ ही हटाये गये दोनो काबीना मंत्रियो की स्वास्थ विभाग के घोटाले में संलिप्तता की उच्च स्तरीय जांच कर उन पर कार्यवाही की भी मांग की।
प्रदेश मीडिया प्रभारी राहुल मिश्र ने बताया कि प्रदषर्न कर रहे भाजयुमो कार्यकर्ता पर पुलिस ने लाठी चार्ज कर 500 से ज्यादा कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार कर पुलिस लाईन भेज दिया। प्रदर्षन में भाजयुमो प्रदेष अध्यक्ष हरीष द्विवेदी, प्रदेष मंहामंत्री श्रीकृष्ण दीक्षित बडे जी, प्रदेष उपाध्यक्ष शैलेन्द्र शर्मा, षिव भूषण सिंह, प्रदेष मंत्री प्रत्यूषमणि, राघवेन्द्र तिवारी प्रदेष मीडिया प्रभारी राहुल मिश्र, सह प्रभारी आनंद शाही, सोनू सिंह, अषोक द्विवेदी, dsc_0026क्षेत्रीय प्रभारी जितेन्द्र सिंह, सुदीप चन्देल, लखनऊ महा0 अध्यक्ष साकेत शर्मा, राजू त्रिपाठी, चेतन विष्ट, वैभव सिंह, पंकज द्विवेदी, पप्पू मालवीय,सुमित गुप्ता, अमित अवस्थी, अभिनव, अनिल सिंह, रूपाली सिंह , सहित सैकड़ो पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता शामिल हुए। पुलिस के साथ झडप में प्रदेष मंत्री प्रत्यूषमणि त्रिपाठी, सह-मीडिया प्रभारी आनंद शाही सोनू सिंह, कार्यालय प्रभारी अषोक द्विवेदी एवं सुदीप चन्देल को चोटे भी आयी है।
उक्त आषय की जानकारी प्रदेष मीडिया प्रभारी राहुल मिश्र ने दी।

सुरेन्द्र अग्निहोत्री
मो0 9415508695
upnewslive.com

Leave a Reply

You must be logged in to post a comment.

Advertise Here

Advertise Here

 

May 2024
M T W T F S S
« Sep    
 12345
6789101112
13141516171819
20212223242526
2728293031  
-->









 Type in