Categorized | Companies

इंटैक्स ने ए.एस.ए. ऐंटरप्राइसिस, लखनऊ को मारुति सुजुकी वैगन-आर कार देकर सम्मानित किया

Posted on 28 July 2011 by admin

mr-narendra-bansal-cmd-intex-handing-over-keys-of-maruti-suzuki-wagon-r-to-mrघरेलू मोबाइल हैंडसैट बाजार में अग्रणी कंपनियों में से एक इंटैक्स टैक्नोलाॅजीस ने अपनी मोबाइल हैंडसैट चैनल फोर्स को उनके उत्कृष्ट प्रदर्शन हेतु सम्मानित करने के लिए सुपर अचीवर्स मीट नामक एक भव्य समारोह आयोजित किया।

इस समारोह में देश भर से आए 100 से अधिक इंटैक्स मोबाइल फोन वितरकों ने बड़े उत्साह से भाग लिया। इस कार्यक्रम का खास हिस्सा रहा पुरस्कार समारोह जिसमें सबसे बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले वितरकों को पुरस्कृत किया गया। इंटैक्स टैक्नोलाॅजीस के महाप्रबंधक (दूरसंचार) श्री राजेन्द्र गुप्ता ने सुधांशु रस्तोगी व राजेश कपूर (मैसर्स ए.एस.ए. ऐंटरप्राइसिस, लखनऊ, उ.प्र.) को मारुति सुजुकी वैगन-आर कार देकर उनका सम्मान किया।

लखनऊ इंटैक्स टैक्नोलाॅजीस के मोबाइल हैंडसैट कारोबार में सबसे उत्तम प्रदर्शन करने वाले शहरों में से एक है और ए.एस.ए. ऐंटरप्राइसिस का इस सफलता में बहुत बड़ा सहयोग है ।

श्री गुप्ता ने इस मौके पर कहा, ’’वर्ष 2008 में मोबाइल हैंडसैट के बाजार में पूरी तरह उतरने के बाद, आज इंटैक्स ने घरेलू बाजार में अपने लिए एक खास मुकाम हासिल किया है। इंटैक्स भारत में उत्पन्न उन कुछ मोबाइल कंपनियों में से एक है जो इस बाजार में अपने पांव जमाने में कामयाब हुई है। हमारा यह समारोह अपने सहयोगियों के प्रति आभार जताने का एक छोटा प्रयास है जिनके बिना यह सफलता प्राप्त करना संभव नहीं हो पाता।’’

कारों के अलावा कई वितरकों को मलेशिया व थाईलैंड की फ्री रिटर्न ट्रिप का पुरस्कार भी दिया गया। भावी कारोबारी रणनीति, गो-टू-मार्केट स्ट्रेटजी और नये उत्पादों की प्रस्तुति के बारे में सहयोगियों ने कंपनी प्रतिनिधियों के साथ जानकारीपूर्ण चर्चाएं भी कीं। इस मौके पर कंपनी के नए और मौजूदा उत्पादों की रेंज भी प्रदर्शित की गई।

यह मुलाकात इंटैक्स के चैनल केन्द्रित प्रयासों का एक खास हिस्सा थी। इस किस्म की कोशिशें चैनल सहयोगियों के साथ रिश्तों को मजबूत करने, उत्पादों की जानकारी प्रदान करने, व्यापार वृद्धि योजनाओं को सांझा करने और चैनल टीम की सोच को कंपनी के विचारों के साथ जोड़ने में बहुत मददगार साबित हो रही हैं।

इंटैक्स टैक्नोलाॅजीस (इंडिया) लिमिटेड के बारे में
इंटैक्स टैक्नोलाॅजीस एक 15 साल पुरानी आईटी हार्डवेयर, मोबाइल फोन व इलैक्ट्राॅनिक्स कंपनी है, जिसका मुख्यालय नई दिल्ली में है। डाटा क्वैस्ट (जुलाई 2010) ने इसे 200 सबसे तेजी से उभरती आईटी (हार्डवेयर व साॅफ्टवेयर) कंपनियों में 87वां स्थान दिया है। पिछले 9 वित्त वर्षों के दौरान कंपनी का टर्नओवर 32 करोड़ रुपए (2001-02) से बढ़कर 740 करोड़ रुपए (2010-2011) हो गया है।

इंटैक्स की उपस्थिति पूरे देश भर में है। कंपनी के नैटवर्क में शामिल हैं- 2 मुख्य वेयरहाउस, 30 शाखाएं, 79 ऐक्सक्लूसिव रिटेल स्टोर, 500 से ज्यादा सेवा केन्द्र, 3000 से अधिक वितरक, 20,000 से ज्यादा रिसैलर और 130 से ज्यादा काउंटर जो कि हाइपर मार्ट और स्पेशलिटी रिटेल श्रंृखलाओं में हैं।

ब्रांड इंटैक्स 9 कारोबारी क्षेत्रों कार्यरत है- आईटी हार्डवेयर पेरिफेरल्स, मोबाइल फोन, पीसी, कंज़्यूमर इलैक्ट्राॅनिक्स, सिक्युरिटी साॅफ्टवेयर, पावर इलैक्ट्राॅनिक्स, रिटेल, ऐंटरप्राइज़ बिज़नस और अंतर्राष्ट्रीय व्यापार। बिज़नस सैगमेंट में 26 उत्पाद समूहों का पोर्टफोलियो शामिल है जो कि 300 से ज्यादा उत्पादों तक फैला हुआ है जिनमें डुअल व ट्रिपल सिम मोबाइल हैंडसैट, टीऐफटी-ऐलसीडी/ऐलईडी माॅनीटर, ऐलसीडी टीवी, हैडफोन, वैब कैमरा से लेकर विभिन्न कंप्यूटर पेरिफेरल्स, डैस्कटाॅप, डीवीडी प्लेयर, होम थिएटर सिस्टम तक कई उत्पाद शामिल हैं।

सुरेन्द्र अग्निहोत्री
मो0 9415508695
upnewslive.com

Leave a Reply

You must be logged in to post a comment.

Advertise Here

Advertise Here

 

March 2024
M T W T F S S
« Sep    
 123
45678910
11121314151617
18192021222324
25262728293031
-->









 Type in