Categorized | बहराइच

कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह अपनी ओछी बयान बाजी से बाज आयें

Posted on 17 July 2011 by admin

dsc_0104भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं चुनाव अभियान समिति के अध्यक्ष कलराज मिश्र ने कहा कि कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह अपनी ओछी बयान बाजी से बाज आयें। उनका आज का बयान राष्ट्रवादियों की भावनाओं पर चोट करने वाला है। उन्होंने कार्यकर्ताओं का आवह्न करते हुए कहा कि बूथ को केन्द्र मानकर अभी से लगें, अपने पक्ष में जनमानस तैयार करें। सुशासन के लिए भारतीय जनता पार्टी का जीतना जरूरी है जो जनता महसूस भी कर रही है।

श्री मिश्र आज बहराइच में विजय वाहिनी के संयोजकों के सम्मेलन में बोलते हुए कहा कि सरकार भ्रष्टाचार, हत्या एवं भूमिसम्बन्धी घोटाले में ही लिप्त है। घोटाले पर घोटाले हो रहे हैं। हमारी पार्टी ने महामहिम राष्ट्रपति और राज्यपाल जी को ज्ञापन दिया है। जिसमें 2 लाख 54 हजार का घोटाला है। जगह-जगह भूमि पर कब्जा जमाया गया है। पूरे प्रदेश में यही हाल है गंगा एक्सप्रेस वे, यमुना एक्सपे्रस वे, महोबा, इलाहाबाद, हर जगह यही स्थिति है।

उन्होंने कहा कि प्रदेश में महिला मुख्यमंत्री होने के बावजूद मां बहनों की इज्जत से खिलवाड़ हो रहा है। ब्लात्कार की घटनाओं में निरन्तर वृद्धि होती जा रही है। कुछ स्थानों पर पुलिस द्वारा शर्मनाक घटना की गई। एससी/एसटी कानून का दुर्पयोग हो रहा है, किसानों की दुर्दशा हो रही है, मंहगाई आसमान छू रही है किसान की जेब में पैसा नहीें है वह आत्महत्या करने पर मजबूर है, व्यापारी मारा जा रहा है टैक्स से वैट से, केन्द्र एवं राज्य की सरकार मिलकर पूरे देश एवं प्रदेश में तबाही मचाकर रख दी है।
श्री मिश्र ने कहा कि आज भगवा आतंकवाद का नाम लेकर भारतीय सभ्यता और संस्कृति पर हमला किया जा रहा है और भारतीय संस्कृति को समाप्त किए जाने की चेष्टा की जा रही है। परमाण विस्फोट करके पूरे विश्व में भारत का दबदबा श्रद्धेय अटल बिहारी बाजपेई सरकार ने बनाया था परन्तु आज की वर्तमान केन्द्र सरकार विश्व में भारत के मान सम्मान को कम कर रही है। आम जनता इन भ्रष्ट सरकारों के खिलाफ भाजपा को विकल्प के रूप में मान चुकी है। क्योंकि जितना उत्पीड़न इन सपा, बसपा और कांगे्रस सरकार मेें हुआ है उतना कभी नहीं हुआ है।

श्री मिश्र ने कहा कि बहराइच जिला बाढ़ से प्रभावित क्षेत्र है। घाघरा के साथ-साथ अन्य नदियों में बाढ़ की सम्भावना बढ़ती जा रही है। परन्तु राज्य सरकार की तरफ से कुछ प्रयास नहीं किया गया। गांव के गांव डूब जायेंगे लोगों को विस्थापित करने के लिए सरकारी योजनाओं का पूर्णतः अभाव है। पूरे प्रदेश की यही दशा है। शिविर को प्रदेश उपाध्यक्ष डा0 महेन्द्र सिंह, प्रदेश मंत्री अनुपमा जायसवाल, सुभाष त्रिपाठी, चन्द्रभान सिंह ’संचित’ ने भी संबोधित किया। इस कार्यक्रम में विधायक सुरेश्वर सिंह, पूर्व विधायक जटाशंकर सिंह, मुकुट बिहारी वर्मा, अक्षयवर लाल गौड़, राकेश सिंह, गुलाब शुक्ला, जितेन्द्र त्रिपाठी, भगतराम मिश्रा, जगदम्बा शुक्ला, हनुमान शुक्ला, अनुज पाण्डेय, मनोज मिर्ची, हिम्मत बहादुर सिंह, गंगाधर मिश्र, घनश्याम सिंह, सावित्री फूले राजेश निगम, सलभ खन्ना, आदि प्रमुख रूप से उपस्थित थे।  श्री मिश्र का आज बाराबंकी जिले के रामनगर में श्री रामनरेश रावत एमएलसी, के नेतृत्व में स्वागत हुआ इस मौके पर दुर्गेश अवस्थी प्रदेश कार्यसमिति सदस्य, बालमुकुन्द गुप्ता जिलामहामंत्री, डा0 बृजेश सिंह, अशोक कुमार शुक्ला, अनूप पाण्डेय आदि लोग मौजूद थे।

सुरेन्द्र अग्निहोत्री
मो0 9415508695
upnewslive.com

Leave a Reply

You must be logged in to post a comment.

Advertise Here

Advertise Here

 

April 2024
M T W T F S S
« Sep    
1234567
891011121314
15161718192021
22232425262728
2930  
-->









 Type in