Categorized | मनोरंजन

माननीय मेयर डाॅ. दिनेश शर्मा ने ‘जियो बाॅलीवुड अवार्ड्स‘ के लिये अपना मतदान किया

Posted on 15 April 2011 by admin

untitled-13भारत का सर्वाधिक निर्णायक व्यूअर्स च्वाइस अवार्ड जिसमें आम जनता न सिर्फ वोट देगी, बल्कि अपने पसंदीदा स्टार को ट्राॅफी भी प्रदान करेगी!

पुरस्कार श्रेणियां

  • सर्वश्रेष्ठ फिल्म
  • सर्वश्रेष्ठ निर्देशक
  • सर्वश्रेष्ठ अभिनेता (प्रमुख भूमिका में)
  • सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री (प्रमुख भूमिका में)
  • सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेता
  • सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेत्री
  • सर्वश्रेष्ठ खलनायक
  • सर्वश्रेष्ठ हास्य अभिनेता
  • वर्ष की प्रतिभा
  • वर्ष की सनसनी  (व्यापार)

यूटीवी मुवीज एवं पीवीआर सिनेमाज की पहल ‘जियो बाॅलीवुड अवाडर््स’-भारत के अत्यंत निर्णायक व्यूअर्स च्वाइस अवाडर््स को लखनऊ के दर्शकों का शानदार प्रतिसाद प्राप्त हुआ है। इस अवसर पर माननीय मेयर डाॅ. दिनेश शर्मा ने अपने पसंदीदा कलाकारों व फिल्म के पक्ष में मतदान कर लखनऊ के निवासियों को मतदान करने के लिये प्रेरित किया। अपने तरह का पहला व्यूअर्स चाॅइस अवार्ड ‘जियो बाॅलीवुड अवार्ड्स‘ दर्शकों को न सिर्फ अपने चहेते कलाकारों के पक्ष में मतदान करने का अवसर प्रदान करता है बल्कि कुछ चुनिंदा दर्शकों को अपने पसंदीदा कलाकारों से मिलने का जीवनकालिक अवसर प्रदान करने के साथ उन्हें व्यक्तिगत रूप से पुरस्कार देने का अवसर भी उपलब्ध करायेगा।

इस पहल पर टिप्पणी करते हुये लखनऊ के मेयर डाॅ. दिनेश शर्मा ने कहा कि, ‘‘जियो बाॅलीवुड अवार्ड्स सही मायनों में व्यूअर्स च्वाइस अवार्ड है, जहां आम आदमी को यह अवसर प्रदान किया जायेगा कि वह अपने पसंदीदा कलाकार को अपने हाथों से अवार्ड प्रदान करे। यूटीवी मूवीज एवं पीवीआर सिनेमाज द्वारा आयोजित इस अवार्ड का प्रारूप अलग और रोमांचकारी है जहां एक आम इंसान भी अपने बाॅलीवुड से संबंधित सपनों को साकार कर सकता है। मुझे इस बात की अपार प्रसन्नता है कि मैं मतदान कर जियो बाॅलीवुड अवार्ड्स की स्थापना के पहले वर्ष में ही इससे जुड़ गया हूं।‘‘

जियो बाॅलीवुड अवार्ड्स के विषय में:
जियो बाॅलीवुड अवार्ड्स में जनता के लिये 9 श्रेणियां हैं जबकि ‘सेंसेशन आॅफ द ईयर’ की श्रेणी के मत के लिये एक्सक्लूसिव तौर पर ट्रेड पैट्रन्स को निमंत्रित किया जायेगा। अधिकतम दृष्यता तथा पहंुच को सुनिश्चित करते हुये यूटीवी मूवीज ने एक चैतरफा मार्केटिंग कैंपेन भी तैयार किया है, जिसमें आउटडोर, रेडियो, प्रिंट, न्यू मीडिया और आॅन एयर माध्यम जैसे मंच शामिल हैं। इसके अतिरिक्त यूटीवी मूवीज ने दर्शकों को इस अभियान के साथ जोड़ने एवं मतदान के लिये प्रेरित करने हेतु फेसबुक पर एक सघन आॅनलाइन कैंपेन भी चला रखा है। दर्शक 3 रूपये प्रति एसएमएस की दर पर अपने पसंदीदा नामित कलाकार के संक्षिप्त कोड को टाइप कर 59995 पर एसएमएस कर अपना मत दे सकते हैं तथा यूटीवी मूवीज फेसबुक पेज

www.facebook.com/utvmovies के माध्यम से लाॅग आॅन कर सर्वाधिक योग्य कलाकार को मत दे सकते हैं।

यूटीवी मूवीज के विषय में:
फरवरी 2008 में लाॅन्च किया गया यूटीवी मूवीज, महत्वपूर्ण मूवी स्टूडियोज के वैश्विक माॅडल के साथ अपने स्वयं के स्वामित्व के मूवी चैनल यूटीवी मूवीज, एक हिंदी मूवी चैनल है, यूटीवी का एक तार्किक ब्रांड विस्तार है। एक शक्तिशाली निर्माण, विपणन, तथा वितरण नेटवर्क के साथ चलचित्र के व्यवसाय में अग्रणी यूटीवी की झोली में व्यावसायिक रुप से सफल एवं आलोचनात्मक स्तर पर चर्चित फिल्मों की एक लंबी श्रृंखला उपलब्ध है। यूटीवी मूवीज, यूटीवी की अपनी स्वयं की समृद्ध लाइब्रेरी तथा हिन्दी फिल्म उद्योग के साथ स्टूडियो के संपर्क दोनो को लाभ पहुंचायेगी। इस चैनल के पास अब तक 400 से अधिक फिल्मों को विशाल भंडार उपलब्ध है।

विस्तृत जानकारी के लिये कृपया

www.utvmovies.com पर लाॅग आॅन करें।

पीवीआर सिनेमाज के विषय में:
पीवीआर भारत की अग्रणी एवं प्रमुख मल्टीप्लेक्स श्रृंखला है। कंपनी ने वर्ष 1997 में प्रथम मल्टीप्लेक्स सिनेमा के माध्यम से भारत में मल्टीप्लेक्स की क्रांति का सूत्रपात किया था। वर्तमान समय में पीवीआर भारत के 18 शहरों में स्थित 142 स्क्रीन्स के साथ अपना परिचालन कर रहा है। पीवीआर की सेवाओं में किफायती मूल्य में सिनेमा की उपलब्धता शामिल है, जो टियर प्प् शहरों में उपभोक्ताओं के लिये उत्कृष्ट परिवेश तथा उत्तम स्वच्छता के मानदंडों को उपलब्ध कराती है। एक तरफ जहां यह पीवीआर टाॅकीज के नाम से ब्रांडेड है, वही दूसरी तरफ कंपनी ने मल्टीप्लेक्सेज के पीवीआर प्रीमियर नामक विशिष्ट ब्रांड को लाॅन्च किया है, जिसमें गोल्ड क्लास सिनेमाज शामिल है। जोकि 180 डिग्री वाले चमड़े के कवर से युक्त आरामदायक सीट्स, वैयक्तीकृत मेन्यू, लाउंज क्षेत्र तथा इस प्रकार की अनेक सेवाओं जैसी सुविधाओं के साथ जोशीले शहरी उपभोक्ताओं की आवश्यकताओं की पूर्ति करता है।

सुरेन्द्र अग्निहोत्री
मो0 9415508695
upnewslive.com

Leave a Reply

You must be logged in to post a comment.

Advertise Here

Advertise Here

 

May 2024
M T W T F S S
« Sep    
 12345
6789101112
13141516171819
20212223242526
2728293031  
-->









 Type in