Categorized | फतेहपुर

भाजपा जिला इकाई फतेहपुर द्वारा आयोजित एक विशाल धरना

Posted on 19 March 2011 by admin

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष श्री सूर्य प्रताप शाही ने फतेहपुर नहर कालौनी में भाजपा जिला इकाई फतेहपुर द्वारा आयोजित एक विशाल धरने को सम्बोधित करते हुए जोर जुल्म की टक्कर में संघर्ष हमारा नारा है से प्रारम्भ किया। उन्होनें फतेहपुर की जनता को आहवान करते हुए अपील की इस आतताई सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए आप आगे आएं। श्री शाही केन्द्र सरकार से उ0प्र0 सरकार की बखाZस्तगी की मांग फतेहपुर से दोहराई तथा सरकार की तानाशाही पुलिश की गुण्डागदीZ, हत्या, अपराध, महिलाओं के साथ दुराचार, मंहगाई के विरोध में 29 मार्च को प्रदेश जाम करनेके लिए फतेहपुर की जनता से सहयोग की अपील की।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि प्रदेश की मायावती सरकार मुलायम सिंह सरकार में गुण्डा माफिया के आतंक को समाप्त करने के नारे पर आई थी, मुलायम सिंह, अमर सिंह को जेल भेजने के नाम पर आई थी लेकिन गुण्डागदी, भ्रष्टाचार और लूट के मामले में दोनों एक समाज हो गए। इन दोनों का संरक्षण केन्द्र में बैठी कांग्रेस सरकार कर रही है।

श्री शाही ने कहा कि जनपद के चक गाजीपुर गांव के लालता दीक्षित और उनके पुत्र अनिल दीक्षित की पुलिस द्वारा उनके घर में आग लगाए जाने से हुई वीभत्स मृत्यु तथा एक लड़की के साथ दुराचार का प्रयास और चाकुओं से गोर कर उसकी हत्या एवं महराजगञ्ज जनपद ठ्ठावारी थाने के अन्तर्गत गांव जहां 10 लोगों को जिन्दा जलाकर हत्या कर दी गई की चर्चा की करते हुए कहा कि बचा यही कानून का शासन है र्षोर्षो उन्होंने कहा कि जिस जुल्म की कहानियां बरतानियां हुकुमत में सुनी जाती थी। आज सामने देखने को आ रही है। उन्होंने बान्दा के चिल्लाधार पर 540 करोड़ की लागत से बने चिल्लाघाट पुल में दरार आ जाने और बान्दा में नवनिर्मित मेडिकल कालेज के भरभरा कर गिर जाने आदि का हवाला देते हुए कहा कि वर्तमान शासन में भ्रष्टाचार की चर्चा की और कहा बृद्धा राशन कार्ड सभ बिना घूस दिए संमभ नहीं। सिंचाई का पानी, खाद, बिजली कुछ भी नहीं।

श्री शाही ने कहा कि जिस राज्य की मुख्यमन्त्री जनता से मिलने में कतराती है और उसे शासन में हरने का कोई हक नहीं, उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी का जनहित से कोई मतलब नहीं और जो भ्रष्टाचार मुलायम सरकार में था मायावती उससे कही आग्र बढ़ गई। आज वह अरबों की मालिक बन गई आंखिर उनके पास कोैन सा कारखाना है उन्होंने जनता से अपील की वे भाजपा का सहयोग करे उसे अपना आशीZवाद दें। भाजपा बिना भेदभाव के सुशासन, विकास और खुशहाली तीनों देने का वादा करती है। धरने में उनके साथ प्रदेश उपाध्यक्ष राधेध्याम गुप्ता, स्वतन्त्र देव सिंह, पूर्व विधायक एवं प्रदेश मन्त्री गोमती यादव, विधायक खागा सिंह, पूर्व विधायक राजेन्द्र सिंह पटेल, कृष्णा पासवान, जिलाध्यक्ष प्रभुदत्त दीक्षित, महिला मोर्चा अध्यक्ष उर्मिला लोधी तथा सभी पूर्व जिलाध्यक्ष थे।

प्रदेश प्रवक्ता राजेन्द्र तिवारी ने बताया कि पार्टी अध्यक्ष सूर्य प्रताप शाही ने आज फतेहपुर में पुलिस द्वारा दो लोगों को ज़िन्दा जलाए जाने के विरोध में विशाल धरने को सम्बोधित किया।

सुरेन्द्र अग्निहोत्री
मो0 9415508695
upnewslive.com

Leave a Reply

You must be logged in to post a comment.

Advertise Here

Advertise Here

 

April 2024
M T W T F S S
« Sep    
1234567
891011121314
15161718192021
22232425262728
2930  
-->









 Type in