Categorized | लखनऊ.

सपा द्वारा हल्लाबोल आन्दोलन की आड़ में जंगलराज

Posted on 10 March 2011 by admin

  • कायम करने की कोशिश को मेरी पार्टी की सरकार ने किसी भी कीमत पर कामयाब नहीं होने दिया-माननीया मुख्यमन्त्री जी
  • विरोधी पार्टियों को अनुशासन में रहकर विरोध करने की पूरी आजादी
  • कानून-व्यवस्था के साथ खिलवाड़ करने वालों को सरकार कतई बर्दाश्त नहीं करेगी

उत्तर प्रदेश की माननीया मुख्यमन्त्री सुश्री मायावती जी ने कहा है कि सपा ने लगातार तीन दिन तक हल्लाबोल आन्दोलन की आड़ में पूरे प्रदेश में फिर से अपने पूर्ववर्ती शासनकाल की तरह जंगलराज कायम करने की पूरी-पूरी कोशिश की, जिसे उनकी पार्टी की सरकार ने किसी भी कीमत पर कामयाब नहीं होने दिया। माननीया मुख्यमन्त्री जी ने सभी विरोधी पार्टियों के नेताओं, खासतौर से समाजवादी पार्टी के नेता श्री मुलायम सिंह यादव को आगाह किया है कि अगर इस बार की ही तरह भविष्य में भी इनकी पार्टी के लोगों ने कानून को अपने हाथ में लेकर प्रदेश में अराजकता पैदा करने की कोशिश की तो, उनसे आगे भी इसी प्रकार सख्ती से निपटा जायेगा। उन्होंने कहा कि यही बात सभी विरोधी पार्टियों के लिये भी लागू होगी।

माननीया मुख्यमन्त्री जी आज यहां अपने सरकारी आवास पर मीडिया प्रतिनिधियों से बातचीत कर रहीं थीं। उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी की सरकार प्रदेश में सभी विरोधी पार्टियों को अनुशासन में रहकर विरोध करने की पूरी आजादी देती है, लेकिन इसकी आड़ में कानून-व्यवस्था के साथ खिलवाड़ करने वालों को सरकार कतई बर्दाश्त नहीं करेगी।

माननीया मुख्यमन्त्री जी ने कहा कि उनकी पार्टी ने सत्ता में आने से पहले प्रदेश की जनता से वायदा किया था कि सत्ता में आने के बाद उनकी पार्टी प्रदेश में हर मामले में कानून द्वारा कानून का राज जरूर कायम करेगी। अर्थात हर मामले में अन्यायमुक्त, अपराधमुक्त, भयमुक्त, भ्रष्टाचारमुक्त एवं विकासयुक्त वातावरण पैदा करने को प्राथमिकता देगी। उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी ने सत्ता में आने के बाद इस ओर पूरा-पूरा ध्यान दिया है और खासतौर से सत्ता और विपक्ष में से किसी को भी कानून को अपने हाथ में लेने की छूट नहीं दी है, चाहे वह व्यक्ति कितना ही महत्वपूर्ण या शक्तिशाली क्यों न हो।

माननीया मुख्यमन्त्री जी ने सपा के आन्दोलन के दौरान उसकी खराब नीयत को भाम्प कर प्रदेश में कानून-व्यवस्था के मामले में हर स्तर पर सरकार की प्राथमिकता की गरिमा को, पूरी ईमानदारी व निष्ठा से बनाये रखने के लिए प्रदेश के सभी जिलों, मण्डल, जोन व स्टेट के कानून-व्यवस्था व प्रशासन से जुड़े तमाम छोटे-बड़े अधिकारियों के प्रति आभार भी प्रकट किया है।

सुरेन्द्र अग्निहोत्री
मो0 9415508695
upnewslive.com

Leave a Reply

You must be logged in to post a comment.

Advertise Here

Advertise Here

 

April 2024
M T W T F S S
« Sep    
1234567
891011121314
15161718192021
22232425262728
2930  
-->









 Type in