Categorized | बहराइच

वरिश्ठ भाजपा नेता और विधायक बहराइच पहुचें

Posted on 27 December 2010 by admin

जनपद के विशेश्वर गंज विकास खण्ड के ब्लाक प्रमुख चुनाव में मतगणना में धांधली कर बसपा प्रत्याशी को जिताने और पार्टी के क्षेत्रीय अध्यक्ष सुबाश त्रिपाठी उनके पुत्र और अनेक पार्टी समर्थकों केे खिलाफ गम्भीर धाराओं में फर्जी मुकदमा दर्ज कराये जाने के खिलाफ भाजपा जिला ईकाई बहराइच द्वारा  शहर में एक जुलुस निकालकर तथा जिलाधिकारी कार्यालय परिसर में एक धरना प्रदशZन किया। जिसमें भाग लेने के लिए भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष श्री सूर्य प्रताप शाही तथा प्रदेश के वरिश्ठ भाजपा नेता और विधायक बहराइच पहुचें।

img_2607भाजपा प्रदेश अध्यक्ष श्री सूर्य प्रताप शाही ने ब्लाक प्रमुख चुनाव में हुई धांधली और दर्ज कराये गये फर्जी मुकदमों के खिलाफ जिला ईकाई द्वारा निकाले गये विशाल जुलुस का नेतृत्व किया। हजारों की संख्या में उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए श्री शाही ने कहा कि इतनी बिशाल संख्या में आपकी उपस्थिति यह प्रमाणित करती हेै कि अन्याय के खिलाफ आप झुकने वाले नही है।उन्होने बहराइच जिला प्रशासन को चेतावनी देते हुए कहा कि सात दिनों के अन्दर भाजपा कार्यकर्ताओं के खिलाफ दर्ज मुकदमें यदि वापस न लिए गये तो पार्टी इसी स्थल पर अनििश्चकालीन धरना देगी और यदि आवश्यक हुआ तो अन्याय के प्रतिकार के लिए आन्दोलन भी करेगी।श्री शाही ने  कहा कि प्र्र्रदेश वासियों को न समय पर बिजली है न पानी है न ही खाद न गन्ने की कीमत न धान खरीद केन्द्र । मायावती सरकार ने पंचायत चुनाव में लोकतन्त्र का गला ही घोट दिया। उन्होने कहा कि बहुत हो चुका अराजकता और गुण्डागदीZ बन्द होनी चाहिए। प्रदेश के मन्त्रियों के खिलाफ भ्रश्टाचार की अनेक िशकायते लोकायुक्त के यहा दर्ज है। खुलेयाम लुट हो रही है। चीनी मिलों की ब्रिकी में ढाई हजार करोड़ से अधिक का घोटाला हुआ। यह सरकार न गरीब के हित में न किसान के न मजदूर के और न ही बेरोजगार के इसका एक मात्र मक्सद पैसा है। विशेश्वर गंज के चुनाव में की गई गड़बरी के लिए बहराइच जिला प्रशासन पहले से ही कटिबद्ध था। वहा एक ही वर्ग के तीन अधिकारियों की तैनाती इसका प्रमाण है।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि 2012 में भाजपा की सरकार बनेगी और इन सारे कारनामों की सीबीआई द्वारा जांच कराकर हम मायावती को जेल में डालेंगें। उन्होने कहा कि हम प्रदेश भर में उन अधिकारियों को और राजनेताओं को सूचीबद्ध कर रहे है जो प्रदेश में भ्रश्टाचार और लूटतन्त्र के मालिक बने बैठे है। भाजपा सरकार आते ही इन लोगों का हिसाब सरकार लेगी।श्री शाही फर्जी मुकदमें में फसायें गये पार्टी कार्यकर्ता और समर्थकों से मिलने जिला जेल भी गये।

जिलाधिकरी कार्यलय गेट पर आयोजित विशाल धरने को संबोधित करने वाले प्रमुख लोगों में पूर्व सांसद और प्रदेश प्रवक्ता सत्यदेव सिंह, प्रदेश उपाध्यक्ष रमापति शास्त्री, स्वतन्त्र देव सिंह, प्रदेश महामन्त्री नरेन्द्र सिंह, पूर्व मन्त्री अक्षयबर गौड़, पूर्व विधायक मुकुट बिहारी बर्मा, विधायक सुरेश्वर सिंह, प्रदेश मन्त्री अनुपमा जायसवाल बहराइच जिले के जिलाध्यक्ष संचित सिंह, पूर्व जिलाध्यक्ष भगतराम मिश्रा बाराबंकी के जिलाध्यक्ष शरद अवस्थी, जिला मन्त्री गुलाब शुक्ला,  पूर्व विधायक जटाशंकर सिंह,विधान परिशद सदस्य रामनरेश रावत, प्रदेश मन्त्री अनुपमा जायसवाल आदि थे।इस धरने में शामिल होने के लिए लखनउ कैन्ट विधायक सुरेश तिवारी,  श्रावस्ती के पुर्व जिलाध्यक्ष रामफेरन पाण्डेय, क्षेत्रीय मन्त्री कुंअर जितेन्द्र सिंह, लखनउ जिलाध्यक्ष दिनेश तिवारी मीडिया प्रभारी हरीश चन्द्र श्रीवास्तव,प्रदेश कार्यसमिति सदस्य कैप्टन चन्दन सिंह नेगी एवं महेन्द्र सिंह, शैलेन्द्र सिंह शैलू, युवामोर्चा के जिलाध्यक्ष मनोज मिश्रा, आदि प्रमुख रूप से उपस्थित थे।

सुरेन्द्र अग्निहोत्री
मो0 9415508695
upnewslive.com

Leave a Reply

You must be logged in to post a comment.

Advertise Here

Advertise Here

 

April 2024
M T W T F S S
« Sep    
1234567
891011121314
15161718192021
22232425262728
2930  
-->









 Type in