Categorized | Companies, लखनऊ.

डॉबर च्यवनप्राश अब सन्तरे और आम के स्वाद में

Posted on 25 November 2010 by admin

सिने स्टार रवि किशन को बं्राड के निर्माण की पहल के लिए उतारा

च्यवनप्राश के बाजार में अब तक का सबसे बड़ा आविष्कार, भारत की सबसे बड़ी आयुर्वेदिक और स्वास्थ्य सेवा कंपनी, डाबर इण्डिया लिमिटेड ने आज अपने प्रमुख स्वास्थ्य ब्राण्ड डॉबर च्वयनप्राश को दो नए फलों - डॉबर च्यवनप्राश आरेंज और डाबर च्यवनप्राश मैंगों के स्वाद में लॉन्च किया।

ravi-kishanडॉबर इण्डिया लिमिटेड ने उपभोक्ताओं को जोड़ने और डाबर च्यवनप्राश ब्राण्ड का निर्माण करने के लिए लोकप्रिय भोजपुरी सिने स्टार रवि किशन को उतारा। रवि किशन डॉबर च्यवनप्राश के प्रतिरक्षा की आवश्यकता के जागरूकता अभियान को अपनी सामूहिक गतिविधियों जैसे उपभोक्ता संपर्क कार्यक्रम, डीलर मीट आदि द्वारा बिहार और उत्तर प्रदेश में प्रचारित करने के लिए अनुबंधित किए गए हैं।

डॉबर इण्डिया लिमिटेड के स्वास्थ्य आपूर्ति विभाग प्रमुख श्री प्रवीन जयपुरियार ने कहा कि, “यह डॉबर च्यवनप्राश के लिए और भारत में स्वास्थ्य उद्योग के लिए एक नया कदम है। डॉबर च्यवनप्राश के स्वास्थ्य लाभ का वादा हमेशा उपभोक्ताओं के साथ रहा है और अब हम डॉबर च्यवनप्राश के प्रतिरक्षा  व स्वास्थ्य लाभ को सन्तरे और आम के स्वाद के साथ स्वादिष्ट रूप में पेश कर रहे हैं। यह लॉन्च इस युगो पुराने स्वास्थ्य टॉनिक के लिए ग्राहक आधार में विस्तार करने का एक लंबा रस्ता तय करेगा।´´

नए फलों के वेरिएंटस में डॉबर च्यवनप्राश की 100 प्रतिशत अच्छाईयों के साथ इसमें वही 49 आयुर्वेदिक तत्व जैसे आमला, अश्वगंधा व गुणचीनी मौजूद है जो आपकी प्रतिरोगक्षमता का निर्माण करते हैं। श्री जयपुरियार ने आगे कहा, “हमने पाया है कि बड़ी संख्या में युवा विशेष रूप से बच्चे च्यवनप्राश के तेज स्वाद के कारण इसका प्रयोग नही करते हैं। इसलिए हमने डॉबर च्यवनप्राश के फलों के स्वाद वाले संस्करणो को पेश किया है जिसका हमे विश्वास है कि यह युवाओं को आकषिZत करेगें। लोगों को लगता है कि जो उत्पाद स्वास्थ्यप्रद होते हैं स्वादिष्ट नही हो सकते। च्यवनप्राश के आम और सन्तरे के यह नए प्रकार स्वास्थ्य और स्वाद के विरोधाभास को खत्म कर देगें। अब आपके बच्चे को बस इतना करना है कि कन्ही दोे स्वादिष्ट च्यवनप्राशों में से दो चम्मच हर दिन खाने हैं।

इस अवसर पर बोलते हुए श्री रवि किशन ने कहा, “मैं अपने बचपन से ही डॉबर च्यवनप्राश खा रहा हूं और इसके प्रतिरक्षा के लाभों के बारे में 100 प्रतिशत आश्वस्त हंू। अपने पेशे के कारण मैं हमेशा चलता रहता हंू और इस जीवनशैली में बहुत मेहनत है। मुझे कई जगहों और मौसमों में जाना पड़ता है, लेकिन मैं डॉबर च्यवनप्राश का धन्यवाद करता हूं कि यह मुझे बिमारियों से लड़ने की ताकत देता है और यह सुनििश्चत करता है कि मैं हमेशा स्वस्थ्य रहूं। डॉबर च्यवनप्राश जैसे स्वास्थ्य समग्र व कल्याण ब्राण्ड के साथ जुड़ना वास्तव में एक बहुत बड़े सम्मान की बात है। मैं इस यात्रा का साझेदार बनकर बहुत उत्साहित हूं, विशेषकर इसलिए क्योंकि यह संघ लोगों के साथ मेरी सीधी बातचीत कराएगा और डॉबर च्यवनप्राश के स्वास्थ्य के बारे में सन्देश देने में मदद करेगा।´´

श्री जयपुरीयार ने कहा, “डॉबर हर घर के स्वास्थ्य और कल्याण के प्रति प्रतिबद्ध है और डॉबर च्यवनप्राश सच्चा भारतीय आयुर्वेदिक स्वास्थ्य समग्र व सेहतमन्द उत्पाद है जो सभी मौसमों व आयु वर्ग के लिए है। इसका आकर्षण रवि किशन की तरह ही है, जिसे सभी का प्रशंसा, प्यार व मिट्टी के बेटे के रूप में सम्मान प्राप्त है। स्वास्थ्य कल्याण व प्रतिरक्षा का सन्देश फैलाने के लिए हम रवि किशन के साथ जुड़कर वास्तव में बहुत गौरािन्वत हैं।

डॉबर च्यवनप्राश के बारे में:
डॉबर च्यवनप्राश 47 शक्तिशाली आयुर्वेदिक तत्वों के साथ पैक है जो आपकी प्रतिरक्षा प्रणाली को बनाता है।  यह डॉबर का 60 साल से भी पुराना ब्राण्ड है और च्यवनप्राश बाजार में इसका शेयर 65 प्रतिशत है। आयुर्वेद में डॉबर का 120 वषोZं का अनुभव चयन, प्रसंस्करण व सही जड़ीबूटियों के गुणात्मक नियन्त्रण के साथ वैज्ञानिक व गहन अध्ययन इसे ग्राहकों के लिए एक भारोसेमन्द ब्राण्ड बनाता है।

डॉबर के बारे में
डॉबर इण्डिया लिमिटेड भारत की प्रमुख एफएमसीजी कंपनियों में से एक है। निर्माण की गुणवत्ता और 125 से ज्यादा वषोZं के अनुभव पर डॉबर आज भारत का सबसे विश्वसनीय नाम और आयुर्वेदिक व प्राकृतिक स्वास्थ्य देखभाल के क्षेत्र में दुनिया की सबसे बड़ी कंपनी है।

सुरेन्द्र अग्निहोत्री
मो0 9415508695
upnewslive.com

Leave a Reply

You must be logged in to post a comment.

Advertise Here

Advertise Here

 

May 2024
M T W T F S S
« Sep    
 12345
6789101112
13141516171819
20212223242526
2728293031  
-->









 Type in