Categorized | लखनऊ.

सैनडिस्क लखनऊ में मनाएगा दिवाली धमाका

Posted on 28 October 2010 by admin

•    सैनडिस्क में उपभोक्ताओं को आकर्षक उपहार जीतने का मौका
•    प्रदशZन देखिए और सैनडिस्क के यूएसबी फ्लैश ड्राइव, मोबाइल मैमोरी कार्ड और इमेजिंग कार्ड उत्पादो के पोर्टफोलियो के बारे में जानें

scanसैनडिस्क कार्पोरेशन (एनएएसडीएक्यू: एसएनडीके), फ्लैश मैमोरी कार्ड के क्षेत्र में विश्व में अग्रणी ने लखनऊ में डिजीटल की समझ रखने वाले उपभोक्ताओं के लिए दिवाली के त्यौहार को मनाने के लिए `सैनडिस्क मेमोरी यात्रा´ की एक अनूठी शुरूआत की है।

27 अक्टूबर 2010 से शुरू हो रही यह यात्रा 1 नवंबर 2010 तक चलेगी। सैनडिस्क के मेमोरी कैन्टर में आने वाले उपभोक्ता को सैनडिस्क की सम्पूर्ण उत्पाद श्रृंखला का प्रत्यक्ष अनुभव और साथ ही कई आकर्षक उपहार व दिवाली उपहार जीतने का मौका भी मिलेगा।

सैनडिस्क की सम्पूर्ण उत्पाद श्रृंखला का प्रदशZन करते हुए सैनडिस्क मेमोरी कैन्टर को लखनऊ के उपभोक्ताओं को ध्यान में रखकर बनाया गया है। उत्पाद के प्रदशZन के लिए मोबाइल कैन्टर में सिग्नेचर वॉल व मैमोरी वॉल लगाए गए हैं। कैन्टर को अन्दर से तीन भागों में विभाजित किया गया है: यूएसबी, मोबाइल व इमेजिंग। मेमोरी यात्रा के दौरान सैनडिस्क का उद्देश्य सभी उम्र समूह के मशीनों के दीवानों तक पंहुचने का है जिससे डिजिटल गैजेट (यूएसबी, मोबाइल फोन, डिजिटल कैमरों) की चाह रखने वालों को पूरी जानकारी का अवसर प्राप्त हो सके।

sacn4
सैनडिस्क के साथ इस दिवाली को यादगार बनाएं

•    यूएसबी फ्लैश ड्राइव: सैनडिस्क क्रूजर ब्लेड यूएसबी फ्लैश ड्राइव, सैनडिस्क क्रूजर स्लाइस यूएसबी फ्लैश ड्राइव, सैनडिस्क क्रूजर यूएसबी फ्लैश ड्राइव, अल्ट्रा बैकअप यूएसबी फ्लैश ड्राइव
•    मोबाइल फोन के लिए फ्लैश मेमोरी कार्ड: सैनडिस्क मोबाइल माइक्रोएसडी/एसडीएचसी व मेमोरी स्टिक माइक्रो (एम2) कार्ड।
•    डिजिटल इमेंजिंग के लिए फ्लैश मेमोरी कार्ड: सैनडिस्क एक्स्ट्रीम प्रो कॉम्पैक्ट फ्लैश, सैनडिस्क एक्स्ट्रीम कॉम्पैक्ट फ्लैश, सैनडिस्क अल्ट्रा काम्पैक्ट फ्लैश कार्ड, सैनडिस्क एक्स्ट्रीम एसडीएचसी कार्ड, सैनडिस्क एसडी व एसडीएचसी कार्ड, सैनडिस्क अल्ट्रा मेमोरी स्टिक प्रो-एचजी डूओ कार्ड।

scan1सैनडिस्क द्वारा लखनऊ में आकर्षक उपहार जीतने का मौका

•    मेमोरी चैलेंज: ग्राहकों की भागीदारी के लिए सैनडिस्क एक खेल की मेजबानी करेगा जिसमें उपभोक्ताओं की मेमोरी की परीक्षा ली जाएगी। विजेताओं को सैनडिस्क की तरफ से आकर्षक पुरस्कार दिया जाएगा।
•    दिखाए अपना मोबाइल कार्ड: सैनडिस्क मोबाइल मेमोरी कार्ड का प्रयोग करने वाले अपने सैनडिस्क कार्ड दिखाकर आकर्षक पुरस्कार प्राप्त करने के हकदार होंगें।
•    अपने यूएसबी को जाने: कई वन ऑन वन व एक मिनट के गेम (टंग टि्वस्टर, लंबे वाक्यों को दोहराना) में चयन किया जाएगा। विजेताओं को सैनडिस्क की ओर से दिवाली के आकर्षक इनाम दिए जाएंगे।

सैनडिस्क इण्डिया व एसएएआरसी की कंट्री मैनेजर मनीषा सूद ने कहा कि, “हम उत्तर प्रदेश के खूबसूरत राज्य में इस मेमोरी यात्रा की शुरूआत और खासतौर से देश के बड़े त्योहार दिवाली को लेकर उत्साहित है। सैनडिस्क मेमोरी यात्रा इस आनन्दमय व रोशनी के रंगीन त्योहार को डिजिटल आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए एक मंच के रूप में प्रयोग करेगी। दिवाली यादों व उत्सव के बारे में हैे, इसलिए हम चाहते है कि हमारे उपभोक्ताओं को इन त्यौहारो में उच्च गुणवत्ता के मेमारी उत्पादों का प्रयोग करते हुए अच्छा अनुभव प्राप्त हो।´´

सैनडिस्क मेमोरी यात्रा शहर के शॉपिंग मॉल, वाणिज्यक स्थलों व कॉलेजों में जाएगी। कैन्टर शहर भर में घुमेगा और इसे सभी प्रमुख स्थानों जैसे लखनऊ यूनीर्वसिटी, आई कॉलेज के पास, वेव मॉल, एमाइटी यूनीर्वसिटी, फिनिक्स मॉल, भूतनाथ व कपूरथला पर देखा जा सकता है। यह यात्रा कानपुर में भी जाएगी और क्राइस्ट चर्च डिग्री व पीपीएन कॉलेज, नवीन मार्केट, सोम मार्केट, रेव तथा आईआईटी कानपुर मे घूमेगी। अन्त में कैन्टर वाराणसी जाएगा और वहां बीएचयू, गदौलिया चौराहा और मालदिया चौक की यात्रा करेगा।

सैनडिस्क के बारे में
सैनडिस्क कारर्पोरेशन फ्लैश मेमोरी कार्ड, अनुसंधान, निर्माण व कन्ज्यूमर ब्रैडिंग में उत्पाद रचना व रिटेल वितरण के क्षेत्र में विश्व में अग्रणी है। सैनडिस्क के उत्पाद वर्ग में मोबाइल फोन के लिए फ्लैश मेमोरी कार्ड, डिजिटल कैमरा व कैमकॉडर्र, मोबाइल डिवाइसों में निहित मेमोरी, व कम्प्यूटरों के लिए पैन ड्राइव शामिल है।

सुरेन्द्र अग्निहोत्री
मो0 9415508695
upnewslive.com

Leave a Reply

You must be logged in to post a comment.

Advertise Here

Advertise Here

 

April 2024
M T W T F S S
« Sep    
1234567
891011121314
15161718192021
22232425262728
2930  
-->









 Type in