Categorized | लखनऊ.

आईफोन के लिए अपनासिर्कल का एप्लीकेशन लॉन्च

Posted on 24 October 2010 by admin

कैरियर नेटविर्कंग साइट ।ApnaCircle.com ने अपना आईफोन एप्लीकेशन लॉन्च किया है। आईफोन के लिए यह अपनासिर्कल एप्लीकेशन उपयोगकर्ताओं को अपनासिर्कल के अपडेट्स, स्टेटस, प्रोफाइल्स, डिस्कजन, कनेक्शंस, इनबॉक्स, इन्वीटेशंस आदि तक आसान पहुंच बनाने का मौका देता है। यह एप्लीकेशन उपयोगकर्ताओं को त्वरित प्रतिक्रियाएं और उन्नत सुविधाएं मुहैया कराता है। इस तरह से यह एप्लीकेशन अपने उपयोगकर्ता को प्रोफेशनल नेटविर्कंग के लिए एक सम्पूर्ण मोबाइल अनुभव प्रदान कराता है।
ApnaCircle.com के मुख्य कार्यकारी अधिकारी एवं संस्थापक योगेश बंसल ने कहा, `आईफोन के लिए अपनासिर्कल एप्लीकेशन स्मार्ट फोन ग्राहकों को बिजनेस एवं करियर के नेटवर्क के लिए एक अतिरिक्त टूल उपलब्ध कराने के लिए ‘ाुरू किया गया एक कदम है। क्योंकि मोबाइल का चलन बढ़ रहा है और तेजी से उभरती संचार व्यवस्था में हमारा मोबाइल एप्लीकेशन नेटविर्कंग और उपयोगकर्ताओं को लगातार जुड़े रहने की ताकत देता है।´
बंसल ने कहा, `आईफोन एप्लीकेशन के बाद हमने जल्द ही एण्ड्रोयड और ब्लैकबेरी के लिए भी अपना एप्लीकेशन लॉन्च करने की योजना बनाई है। यह प्रोफेशनल नेटविर्कंग के दायरे को और मजबूत बनाने के लिए स्मार्ट फोन के उपयोगकर्ताओं तक पहुंच कायम करने की हमारी रणनीति का हिस्सा है।´
ApnaCircle.com बिजनेस एवं कैरियर नेटविर्कंग क्षेत्र में दिग्गज कंपनियों में ‘ाुमार है और यह पूरे देश एवं दुनिया में पेशेवरों में बदलाव ला रही है। मौजूदा समय में मोबाइल और स्मार्ट फोन संचार के सबसे तेज माध्यम के रूप में तेजी से उभर रहे हैं। ऐसे में अपनासिर्कल का आईफोन एप्लीकेशन अपनासिर्कल की बढ़ती मौजूदगी को और सक्षम बनाएगा और पेशेवर अवसरों के लिए मंच को विस्तृत बनाएगा।
ApnaCircle.com ने वशZ 2007 में 20 हजार उपयोगकर्ताओं के साथ ‘ाुरुआत की थी और आज भारत में इसके 16 लाख से अधिक उपयोगकर्ता हैं। वायाडियो के साथ विलय के बाद ।चदंब्पतबसम वैिश्वक तौर पर 3 करोड़ उपयोगकर्ताओं के साथ दुनिया में दूसरी सबसे बड़ी प्रोफेशनल नेटविर्कंग साइट का हिस्सा बन गई।

ApnaCircle.com के बारे में:
भारत की पहली एवं प्रमुख बिजनेस एवं कैरियर नेटविर्कंग साइट अपनासिर्कल.कॉम हमेशा तेजी से आगे बढ़ने की अलौकिक क्षमता से संपन्न रही है और उसने अधिकतम लाभ हासिल करने के लिए खुद को इसके अनुकूल बनाया है। इसी के परिणामस्वरूप बिजनेस एवं कैरियर नेटविर्कंग क्षेत्र में प्रमुख साइटों में से एक ।चदंब्पतबसमण्बवउ पूरे देश एवं सभी कार्य क्षेत्रों में पेशेवरों को तैयार कर रही है। उपयोगकर्ता सक्रिय नेटवर्क, माइक्रो-ब्लॉग से जुड़ सकते हैं और विशेशज्ञों के साथ क्यू एवं ए सत्रों में ‘ाामिल हो सकते हैं। आपके लिए एक कुशल पेशेवर नेटवर्क प्रदान करने के लिए यह साइट तैयार की गई है। इससे आपको अपने संपर्क दायरे को मजबूत बनाने और उद्योग पेशेवरों एवं विशेशज्ञों के लिए आपको अधिक सक्षम बनाने में यह साइट मददगार साबित होगी।

इस साइट पर विजिट करना आपको एक नया अनुभव मुहैया कराता है। यह आपको बिजनेस एवं कैरियर नेटविर्कंग दोनों के लिए अवसर मुहैया कराती है। इस कंपनी की स्थापना श्री योगेश बंसल द्वारा दिसम्बर, 2006 में की गई थी। इस साइट से जुड़ना मुफ्त है और इससे पेशेवरों को रोजगार के सही विकल्पों तक पहुंंचने में मदद मिलती है। यही नहीं, इस साइट से नियोक्ता को भी सही पेशेवरों को ‘ाामिल करने में मदद मिलती है।

एक वैिश्वक संस्था बनने की कोशिश में वशZ 2009 में यूरोप की वायाडियो और चीन के तियांजी के साथ अपनासिर्कल का विलय हुआ। इस विलय ने भारतीय उपयोगकर्ताओं को यूरोप, चीन एवं दुनिया के अन्य हिस्सों के उपभोक्ताओं के साथ संपर्क साधने में सक्षम बनाया। अपनासिर्कल-वायाडियो-तियांजी ने भारतीय बाजार बढ़ाने के लिए यूनिक का भी अधिग्रहण किया। यूनिक एक कनाडाई सोशल नेटविर्कंग साइट है। यूनिक की स्मार्ट एड्रेस बुक एवं सिंक्रोनाइजेशन टेक्नोलॉजी ।ApnaCircle.com के सदस्यों के लिए वैल्यू एडीशन के तौर पर काम करेगी।

सुरेन्द्र अग्निहोत्री
मो0 9415508695
upnewslive.com

Leave a Reply

You must be logged in to post a comment.

Advertise Here

Advertise Here

 

May 2024
M T W T F S S
« Sep    
 12345
6789101112
13141516171819
20212223242526
2728293031  
-->









 Type in